'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर ने लगाया आरोप, कंगना रनौत ने कहा- 'मुझपर हमला करने की बजाय...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म निर्देशक कृष्णा जागरलामुडी से उनके उन दावों के लिए सबूत मांगे हैं जिनमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अदाकारा ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के अधिकतर हिस्से का निर्देशन नहीं किया है.

'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर ने लगाया आरोप, कंगना रनौत ने कहा- 'मुझपर हमला करने की बजाय...'

'मणिकर्णिका' फिल्म में कंगना रनौत

खास बातें

  • 'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर का आरोप
  • जवाब में कंगना रनौत का आया रिएक्शन
  • 25 जनवरी को रिलीज हुई है फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म निर्देशक कृष्णा जागरलामुडी से उनके उन दावों के लिए सबूत मांगे हैं जिनमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अदाकारा ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के अधिकतर हिस्से का निर्देशन नहीं किया है. कृष नाम से मशहूर निर्देशक ने कहा था कि उन्होंने फिल्म लगभग पूरी कर ली थी और कंगना ने फिल्म की निर्देशक के तौर पर बागडोर तब संभाली जब मामूली काम (पैचवर्क) ही बाकी रह गया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह फिल्म की मुख्य निर्देशिका होने के गलत दावे कर रही हैं. कृष ने कंगना पर फिल्म को हथियाने का आरोप भी लगाया.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस के बारे में बोले टाइगर श्रॉफ, 'मुझे कभी नहीं लगा कि...'

कंगना ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा कि कृष को अपनी शिकायत फिल्म निर्माताओं से करनी चाहिए. अदाकारा कंगना रनौत ने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं है. उन्हें फिल्म में क्रेडिट दिया गया है और जहां तक उनके नाम का सवाल है तो उन्हें मुझ पर हमला करने की बजाय निर्माताओं से बात करनी चाहिए.'' कृष द्वारा अदाकारा के 70 प्रतिशत फिल्म का निर्देशन करने के दावों पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘यह गलत है. अगर वह कर सकते हैं, तो इसे साबित करें.'' 

'मोदी वंस मोर...' रैप सॉन्ग का तहलका, लड़की के गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम- देखें Video

देखें ट्रेलर-

गौरतलब है कि निर्देशक कृष लगातार कंगना पर फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' पर हक जमाने और जबरन उसका निर्देशन करने का आरोप लगा रहे हैं. फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और अभी तक 64 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)