NDTV Khabar

'मोदी वंस मोर...' रैप सॉन्ग का तहलका, लड़की के गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम- देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मोदी वंस मोर...' रैप सॉन्ग का तहलका, लड़की के गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम- देखें Video

'Modi Once More' रैप सॉन्ग इंटरनेट पर वायरल

खास बातें

  1. PM नरेंद्र मोदी पर बना म्यूजिक वीडियो
  2. 'मोदी वंस मोर' रैप सॉन्ग वायरल
  3. इंटरनेट पर खूब सुना जा रहा
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. लोकसभा चुनाव से करीब 3 महीने पहले पीएम नरेंद्र मोदी के फैन दोबारा सरकार बनाने को लेकर सोशल मीडिया पर प्रमोशन के लिए अथक प्रयास में जुट गए हैं. यूट्यूब पर नरेंद्र मोदी फैन के नाम से बने यूट्यूब अकाउंट पर 'मोदी वंस मोर' (Modi Once More) रैप सॉन्ग (Rap Song) रिलीज किया गया है. इस रैप सॉन्ग को दो दिन पहले ही इंटरनेट पर रिलीज किया गया है और जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. गाने की शुरुआत 'हर कदम अब साथ बढ़ाना है, साथ नमो के हम सबको आना है...' लिरिक्स से होती है और इसके बाद 5 साल में मोदी सरकार की उपलब्धियों को बतलाया गया है.

स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ यूं किया गिद्दा, Video हुआ वायरल


देखें वीडियो-

 

इसी महीने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज से पहले पहले पीएम नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में आया यह सॉन्ग काफी वायरल होने लगा है. यूट्यूब पर इसे कई बीजेपी सपोर्टर ने शेयर किया है. फिलहाल पीएम नरेंद्र मोदी यूथ से ज्यादा कनेक्टेड हैं और वह यूथ के साथ भी चलना चाहते हैं. इस गाने में भी यूथ ही यूथ दिखाया गया. ब्लैक एंड व्हाइट रैप सॉन्ग में म्यूजिक वीडियो शुरू होता है. 

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग पोस्ट की रोमांटिक फोटो, कैप्शन तो नहीं लिखा लेकिन...

टिप्पणियां

पीएम मोदी अपनी वाकपटुता के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं. शनिवार को पश्चिम बंगाल के ठाकुरगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ 14 मिनट का भाषण ही दिया. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक दुर्गापुर की रैली में अप्रत्याशित भीड़ से स्थिति बेकाबू होने लगी. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि प्रशासन के लिए उसे संभालना चुनौती बन गया. लिहाजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण को जल्दी ही खत्म कर दिया.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ठाकुरगढ़ की रैली के साथ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत की. पीएम मोदी ने दुर्गापुर में 294 किलोमीटर लंबे अंदल-सैंथिया-पाकुर-मालदा रेलवे सेक्शन के इलेक्ट्रिफिकेशन को राष्ट्र को समर्पित किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement