मनीष मल्होत्रा की 29 साल पुरानी फोटो वायरल, पूजा बेदी संग यूं कराया था फोटोशूट- देखें Pic

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) जब 19 साल के थे तो उन्होंने एक मॉडल के तौर पर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था.

मनीष मल्होत्रा की 29 साल पुरानी फोटो वायरल, पूजा बेदी संग यूं कराया था फोटोशूट- देखें Pic

पूजा बेदी (Pooja Bedi) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)

खास बातें

  • कभी ऐसे दिखते थे मनीष मल्होत्रा
  • पूजा बेदी ने भेजी थी फोटो
  • मनीष ने सोशल मीडिया पर किया शेयर
नई दिल्ली:

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) जब 19 साल के थे तो उन्होंने एक मॉडल के तौर पर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था. मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करके ये खुलासा किया है. करीब 29 साल पुरानी फोटो को पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने भेजा. यह फोटो इतना पुराना और मजेदार है कि खुद उन्होंने भी अपने फोटो के साथ कैप्शन में इसका जिक्र किया. मनीष मल्होत्रा ने लिखा, 'मैं तब 19 साल का था.. यह शूट पूजा बेदी (Pooja Bedi) के साथ एक मैगजीन के लिए था. पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने मुझे आज यह तस्वीर भेजी और हम हंसने लगे. मैं इसे आप सभी के साथ शेयर कर रहा हूं. 1990 में यह तब की फोटो है जब मैंने अपना करियर कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर शुरू किया था. समय कितनी जल्दी बीत जाता है.' 

अनिल कपूर ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात, सोशल मीडिया पर फैन्स से शेयर की बात

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

 

मनीष मल्होत्रा की इस तस्वीर को कृति सेनन, मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर, ऋद्धिमा कपूर साहनी व अन्य सेलेब्स ने भी लाइक किया. बता दें, मनीष मल्होत्रा ने कॉलेज के दिनों में ही अपना करियर एक मॉडल के तौर पर शुरू किया था. बाद में वह कॉस्ट्यूम व फैशन डिजाइनर बने. उनका पहला प्रोजेक्ट साल 1990 में जूही चावला की फिल्म 'स्वर्ग' में कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर शुरू हुआ था. तब से लेकर अब तक कई मशहूर बॉलीवुड स्टार्स के लिए मनीष मल्होत्रा ने ड्रेस डिजाइन किया है. मनीष ने अपना कटॉर लेबल साल 2005 में लॉन्च किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

 

Netflix Movie 'Soni' Review: दिल्ली पुलिस में दो महिलाओं के संघर्ष की कहानी है 'सोनी'

इसके अलावा, मशहूर एक्टर कबीर बेदी की बेटी एक्ट्रेस पूजा बेदी को आमिर खान की फिल्म फिल्म 'जो जीता वहीं सिकंदर' फिल्म के लिए पहचाना जाता है. 'झलक दिखला जा 1', 'नच बलिए 3' और 'बिग बॉस 5' टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्निचरवाला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...