NDTV Khabar

Manmarziyaan Movie Review: प्यार, इमोशन और कॉमेडी का बेहतरीन संगम, हटके है क्लाइमेक्स

फिल्म 'मनमर्जियां' (Manmarziyaan) की कहानी है रूमी, विक्की और रॉबी की जो पंजाब में बसी है जहां विक्की और रूमी एक दूसरे से प्यार करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Manmarziyaan Movie Review: प्यार, इमोशन और कॉमेडी का बेहतरीन संगम, हटके है क्लाइमेक्स

Manmarziyaan: फिल्म में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू

खास बातें

  1. 'मनमर्जियां' फिल्म हुई रिलीज
  2. अभिषेक, तापसी और विक्की
  3. लव ट्रायंगल पर बनी है फिल्म
नई दिल्ली: फिल्म 'मनमर्जियां' (Manmarziyaan) की कहानी है रूमी, विक्की और रॉबी की जो पंजाब में बसी है जहां विक्की और रूमी एक दूसरे से प्यार करते हैं. विक्की एक डीजे है जो प्यार तो बहुत करता है मगर शादी करना नहीं चाहता क्योंकि वो जिम्मेदारियों से भागता है. इसी वजह से रूमी शादी कर लेती है रॉबी से. इसके आगे की कहानी के लिए आप फिल्म देखिए तभी मजा आएगा. मनमर्जियां में विक्की की भूमिका निभा रहे हैं विक्की कौशल, रूमी के किरदार में हैं तापसी पन्नू और रॉबी का रोल किया है अभिषेक बच्चन ने. फिल्म मनमर्जियां एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है जिसमें आज के दौर के इश्क को बेहतरीन तरीके से दर्शाया है निर्देशक अनुराग कश्यप ने. 

Engineers Day: M Visvesvaraya के जन्मदिन पर इसलिए मनाते हैं इंजीनियर्स डे, Google ने डूडल बनाकर किया याद

आजके दौर का इश्क जहां बिना किसी खौफ के शारीरिक संबंध होते हैं. इस फिल्म की पटकथा बेहतरीन हैं. संवाद अच्छे हैं जो बहुत जगह हंसाते हैं. इस फिल्म में प्यार, इमोशन और कॉमेडी का अच्छा संगम है. मनमर्जियां के जैसा क्लाइमेक्स हम पहले कई बार देख चुके हैं मगर मनमर्जियां के उसी क्लाइमेक्स को कुछ अलग तरह से पेश किया गया है जो अलग और अच्छा लगता है. अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिये पहचान बनाने वाले फिल्मकार अनुराग कश्यप ने लव स्टोरी को भी अपने अंदाज से ही बनाया है जो इस फ़िल्म को दूसरी लव स्टोरीज से अलग करती है.

देखें ट्रेलर-


गणेश पूजा पर भांजी के साथ पहुंचे सलमान खान, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन ने अपनी अपनी भूमिकाओं को बेहतरीन तरीके से निभाया है मगर फिल्म में तापसी लाजवाब हैं. मनमर्जियां की कमजोरियों की अगर बात करें तो वो है इसकी लंबाई जो थोड़ी और कम हो सकती थी. फिल्म का संगीत भले ही इस कहानी के साथ जाता हो मगर गाने साधारण हैं जो थिएटर से बाहर निकलने के बाद दिमाग मे नही रहते.

टिप्पणियां
इस फ़िल्म को एक बार देखा जा सकता है. इस फिल्म में आपको मजा आएगा क्योंकि ये सोशल मीडिया के दौर की सिलसिला है और दिलचस्प है. मनमर्जियां के लिए मेरी रेटिंग है 3.5 स्टार्स.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement