गणेश पूजा पर भांजी के साथ पहुंचे सलमान खान, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर पहुंचे, जहां उन्होंने गणपति आरती की.

गणेश पूजा पर भांजी के साथ पहुंचे सलमान खान, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

सलमान खान के साथ भांजी अलीज़ा

खास बातें

  • गणेश पूजा में पहुंचे सलमान खान
  • साथ में दिखीं भांजी अलीज़ा
  • बहन अलवीरा की बेटी हैं अलीज़ा
नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर पहुंचे, जहां उन्होंने गणपति आरती की. इस मौके पर वह काफी अलग लुक में नजर आए. वह ब्लैक कलर की कुर्ता-पायजामा पहने हुए दिखाई दिये. इस दौरान सलमान की दूसरी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनकी बेटी अलीज़ा भी मौजूद रहीं. अलीज़ा बेहद कम ही कैमरे के सामने नजर आती हैं. सलमान खान की भांजी अलीज़ा गणेशोत्सव के मौके पर दिखाई दीं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सलमान खान जब अर्पिता के घर से बाहर निकले तो भांजी अलीज़ा और बहन अलवीरा भी दिखाई दीं.

Interview: 'मंटो' की पत्नी के रोल में दिखेंगी रसिका दुगल, कुछ ऐसा रहा नवाजुद्दीन के साथ एक्सपीरिएंस
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सलमान खान हर साल गणेशोत्सव करते हैं. इस बार उन्होंने अपने बहनों के यहां पर जाकर गणेश वंदना की. बता दें, सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता खान ने अपने घरों में गणपति बप्पा को विराजा है. हर साल की तरह इस बार भी दोनों बहनों को गणपति की मूर्ति के साथ देखा गया. अर्पिता खान को हाथ में भगवान गणेश की मूर्ति लिए हुए देखा गया, जबकि उनकी बहन अलवीरा भी साथ में मौजूद रहीं. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सपना चौधरी ने रैंप पर बिखेरे जलवे, इन अदाओं के साथ की कैटवॉक, Video हुआ वायरल

भाई सलमान खान हर साल गणपति को अपने घर विराजते हैं और उन्हीं को फॉलो करते हुए अर्पिता ने भी अपने घर भगवान गणेश को विराजा है. फिलहाल उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने भी गणपति बप्पा को अपने घरों में विराजा है. शिल्पा शेट्टी से लेकर संजय दत्त तक के घर में गणपति बप्पा को विराजा जा चुका है. बॉलीवुड के स्टार्स भी गणेश चतुर्थी काफी धूमधाम से मनाते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com