NDTV Khabar

Pulwama Attack पर फूटा एक्टर मनोज वाजपेयी का गुस्सा, बोल दी यह बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ एक काफिले पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि उनके पास अपना क्रोध जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pulwama Attack पर फूटा एक्टर मनोज वाजपेयी का गुस्सा, बोल दी यह बड़ी बात

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai)

खास बातें

  1. पुलवामा हमले पर मनोज वाजपेयी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
  2. बोले- गुस्सा जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं
  3. उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार कड़े कदम उठाएगी
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ एक काफिले पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि उनके पास अपना क्रोध जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं. मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘पुलवामा में जो कुछ भी हुआ, वह बहुद दुखद है. मेरी प्रार्थना सैनिकों के परिवारों के साथ है जिन्होंने अपने प्यारे लोगों को खो दिया. उन्होंने जो खोया है, उसकी भरपाई नहीं हो सकती है.'' मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) ने कहा, ‘‘इस जघन्य घटना पर गुस्सा जाहिर करने के लिए हमारे पास शब्द कम पड़ जाएंगे. जहां तक लोगों के गुस्से की बात है तो मैं यह कह सकता हूं सरकार सही फैसला लेगी और हमें सरकार में विश्वास रखना चाहिए और इन परिस्थितियों में उसकी मदद करनी चाहिए.'' 

PM Narendra Modi: पीएम मोदी की बायोपिक में उनकी मां का रोल निभाएगी यह मशहूर एक्ट्रेस


मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) ‘सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' (सीआईएनटीएए) और ‘48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट' के ‘ऐक्ट फेस्ट 2019‘ के पहले संस्करण में बात कर रहे थे. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए भयानक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हैं. अभिनेता रोनित रॉय, जॉनी लीवर और अभिनेत्री सारा अली खान दिव्या दत्ता और रेणुका सहाय ने भी गुस्सा जाहिर किया.    

'सोनचिड़िया' के डायलॉग और प्रोमो वीडियोज रिलीज, फिल्म देखने को मजबूर कर देंगे धांसू संवाद - देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा, ‘‘ मैं जब कभी ऐसी बुरी घटनाओं के बारे में सुनती हूं, मुझे गुस्सा आता है. मुझे ठेस पहुंचता है, दुख होता है और मैं डर जाती हूं.'' 'एक्ट फेस्ट' सीआईएनटीएए और ‘48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट' की ओर से आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम है.

VIDEO: अभिनेता मनोज वाजपेयी से खास मुलाकात

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement