The Family Man से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखेंगे मनोज बायपेयी, शेयर किया एक्सपीरियंस...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर उत्साहित हैं और उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है.

The Family Man से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखेंगे मनोज बायपेयी, शेयर किया एक्सपीरियंस...

मनोज वायपेयी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर उत्साहित हैं और उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है. अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को नए प्राइम ओरिजनल सीरीज का ऐलान किया, जिसमें राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी के एक विशेष सेल में काम करने वाले मध्यवर्गीय शख्स के बारे में दिखाया गया है. 

Video: निया शर्मा ने विदेशी धुन पर मटकाई कमर, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

अमेजन प्राइम वीडियो पर यह शो 2019 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में लॉन्च होगा. इसका निर्माण और निर्देशन राज और डीके द्वारा किया गया है. 


मनोज ने आईएएनएस से कहा, "लोगों के पास देखने के लिए कई कहानियां हैं, इसलिए हमारे लिए यह जरूरी हो जाता है कि हम हमारे सीरीज को न सिर्फ ईमानदारी और संवेदनशीलता से बनाए बल्कि एक अनोखी कहानी को भी दिखाए, जो एक आम शख्स और उसकी असामान्य जिंदगी की असाधारण संघर्ष को दिखाए."

Bigg Boss की इस बिगड़ैल मॉडल के आगे फीकी पड़ीं जैकलिन-कैटरीना, स्टाइल देखकर कहेंगे OMG

अभिनेता ने कहा, "'द फैमिली मैन' एक महत्वपूर्ण कहानी दर्शाती है, जो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है और प्रतिभाशाली राज और डीके के निर्देशन में डिजिटल आगाज करने से बेहतर भला क्या हो सकता है." शो में शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, सनी हिंदूजा और श्रेया धन्वंतरी भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मनोज बायपेयी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)