Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' रिलीज हो गई है, फिल्म ने केवल दो दिनों में इतने रुपये की कमाई की है.

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • रानी मुखर्जी की फिल्म सिनेमाघरों में हुई रिलीज
  • फिल्म ने शनिवार को की बंपर कमाई
  • दो दिनों में किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.  फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है. 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी दमदार किरदार निभा रही है. उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2 Box Office Collection)' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था, अब दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक रानी मुखर्जी की फिल्म ने दूसरे दिन 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस हिसाब से फिल्म ने केवल दो ही दिनों में 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- नागरिकता संशोधन कानून आर्टिकल 14 का उल्लंघन है...

बता दें, रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' ने पहले दिन करीब 3.50 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी. रानी मुखर्जी ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है. दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही है. फिल्म समीक्षक रानी मुखर्जी के दमदार किरदार की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.  

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Pics

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की यह फिल्म काफी विवाद के बीच रिलीज हुई है. 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' को लेकर विवाद की शुरुआत फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से हुई है. इसमें एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी को दिखाया गया है जो शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है. रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती हैं.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com