NDTV Khabar

वायरल हुआ 'मर्सल' का GST वाला यह सीन...

रजनीकांत ने 'महत्वपूर्ण विषय' उठाने के लिए तमिल अभिनेता विजय की 'मर्सल' की टीम की सराहना की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल हुआ 'मर्सल' का GST वाला यह सीन...

तमिल एक्टर विजय

खास बातें

  1. GST वाले सीन पर हंगामा
  2. इंटरनेट पर हो रहा वायरल
  3. रजनीकांत ने की तारीफ
नई दिल्ली: तमिल फिल्म ‘मर्सल’ का जीएसटी जैसे महत्वपूर्ण विषय पर फिल्माए गए एक सीन को लेकर तहलका मच गया है. जहां बीजेपी की ओर से इस सीन को लेकर आपत्ति जताई जा रही है, वहीं सिनेमा के महानायक रजनीकांत ने इस ‘बहुत बढ़िया’ सीन बताया है. इस सब के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिक्का जमाए हुए है और शानदार कमाई कर रही है. इस विवाद के बाद से पूरे देश में फिल्म को लेकर क्रेज और बढ़ता नजर आ रहा है. 
 
यह भी पढ़ें : रैपर हनी सिंह की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म, ऑफर हुई ये मोटी रकम

बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के फिल्म में शामिल जीएसटी और डिजिटल इंडिया से जुड़े संवादों को हटाने की मांग के बाद से यह फिल्म विवादों में घिरी है. फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी. अभिनेता कमल हासन के अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और डीएमके नेता एम.के. स्टालिन सहित अन्य नेताओं ने भी अपनी नीतियों की आलोचना को दबाने की बीजेपी की कोशिशों निंदा की है. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने विजय के ईसाई मूल को उठाया था. उन्होंने इस मद्दे को सांप्रदायिक रंग देते हुए लिखा था, "फिल्म 'मर्सल' मोदी के प्रति जोसफ विजय की नफरत जाहिर करती है."

यह भी पढ़ें : 44 की उम्र में 20 की लगती हैं मलाइका अरोड़ा, 15 तस्वीरों में देखें ग्लैमरस लाइफ

टिप्पणियां
एटली द्वारा निर्देशित, फिल्म 'मर्सल' में विजय ट्रिपल रोल में हैं. वे गांव के मुखिया, डॉक्टर और जादूगर का रोल निभा रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

(इनपुटः IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement