NDTV Khabar

रैपर हनी सिंह की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म, ऑफर हुई ये मोटी रकम

अपने रैप से बॉलीवुड से लेकर यूट्यूब तक पर तहलका मचाने वाले रैपर यो यो हनी सिंह की जिंदगी पर फिल्म बन सकती है.

96 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रैपर हनी सिंह की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म, ऑफर हुई ये मोटी रकम

रैपर हनी सिंह

खास बातें

  1. काफी समय से सुर्खियों से दूर हैं हनी
  2. लुंगी डांस से मचा दिया था हंगामा
  3. बॉलीवु़ड सुपरस्टार्स के बन गए थे चहेते
नई दिल्ली: अपने रैप से बॉलीवुड से लेकर यूट्यूब तक पर तहलका मचाने वाले रैपर यो यो हनी सिंह की जिंदगी पर फिल्म बन सकती है. सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है कि हनी सिंह को उनकी बायोपिक के लिए 25 करोड़ रु. की मोटी रकम की पेशकश हुई है. हनी सिंह लंबे समय से अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ की वजहों से सुर्खियों में रहे हैं. कुछ समय से हनी सिंह सुर्खियों से गायब हैं, और वे काम भी कम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 44 की उम्र में 20 की लगती हैं मलाइका अरोड़ा, 15 तस्वीरों में देखें ग्लैमरस लाइफ

वैसे भी हनी सिंह के बारे में लोगों को काफी बातें पता हैं लेकिन अब भी कई ऐसे बातें हैं जिनके जवाब जनता को नहीं मिले हैं. जैसे उनका रैप सीन से एकदम गायब हो जाना, शाहरुख खान के साथ उनका विवाद. इस तरह की कई बातें हैं जिनके जवाब उनकी बायोपिक में मिल सकते हैं. ‘कॉकटेल’ फिल्म के गीत "अंग्रेजी बीट" के रिलीज के बाद हनी सिंह देश की एक जानी-पहचानी वॉयस बन गए थे, और युवाओं में उनका जबरदस्त क्रेज हो गया था. 

यह भी पढ़ेंः इस टीवी शो में राजकुमार राव को जाना पड़ा महंगा, टूटी टांग, पहुंचे अस्पताल

टिप्पणियां
शाहरुख हो या सलमान खान, हनी सिंह ने हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है. उनकी लोकप्रियता उनके हर  एक कदम के साथ दस गुना बढ़ती गई. हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हैं और इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. अब देखना यह है कि ‘लुंगी डांस’ जैसा सुपरहिट सॉन्ग देने वाला यह सितारा इस ऑफर को हां करता है या नहीं. अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनती है तो उनकी जिंदगी के कई राज तो सामने आएंगे ही, इसके अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका किरदार कौन निभाएगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement