NDTV Khabar

लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद इस मामले में यो यो हनी सिंह ने बादशाह को पछाड़ा

बॉलीवुड में इन दिनों बादशाह के गानों का बोलबाला है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वे हनी सिंह से काफी पीछे हैं. ट्विटर पर उनके 1.76 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि यो यो हनी सिंह को 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

372 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद इस मामले में यो यो हनी सिंह ने बादशाह को पछाड़ा

बादशाह और हनी सिंह.

खास बातें

  1. संगीत की दुनिया के सबसे पॉपुलर स्टार बने यो यो हनी सिंह
  2. ट्विटर पर हनी सिंह के 4 मिलियन फॉलोवर
  3. एल्बम 'राइज एंड शाइन' में बिजी हैं हनी
नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया मे यो यो हनी सिंह को भारत का सबसे प्रसिद्ध गायक माना जाता है. संगीत के इस दिग्गज ने ट्विटर पर 4 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है. फेसबुक पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के आंकड़े के साथ हनी सिंह को भारत के सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व में से एक माना जाता है. यह बात इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि पिछले 2 साल से हनी सिंह का कोई भी बड़ा गाना रिलीज नहीं हुआ. बावजूद इसके यो यो हनी सिंह के प्रसंशकों की संख्या बढ़ते ही जा रही है. बॉलीवुड में इन दिनों बादशाह के गानों का बोलबाला है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वे हनी सिंह से काफी पीछे हैं. ट्विटर पर उनके 1.76 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

पढ़ें: ये क्या! पाक सिंगर की मोहम्मद रफी से तुलना कर बैठे यो यो हनी सिंह

जब भी भारत में रैप या हिप-हॉप म्यूजिक का नाम आता है तो सभी के दिमाग मे पहला नाम हनी सिंह का ही आता है.
हनी को हाई हील्स, ब्लू आइज, लुंगी डांस, डोप शॉप्स, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट जैसे पॉपुलर गानों के लिए जाना जाता है और वास्तव में हनी भारत के सबसे पसंदीदा संगीत कलाकारों में से एक बन गए हैं. हनी सिंह के पिछले ब्लॉकबस्टर गाने धीरे धीरे से.. के बाद उनकी वापसी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भले ही उनका कोई भी गाना रिलीज न हुआ हो, लेकिन वह अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. हनी सिंह फिलहाल अपने आगामी एल्बम 'राइज एंड शाइन' के रिलीज के लिए तैयार हैं.

VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से खास मुलाकात....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement