ये क्या! पाक सिंगर की मोहम्मद रफी से तुलना कर बैठे यो यो हनी सिंह

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हनी सिंह ने पाकिस्तान सिंगर का गाना सुनकर उनकी जमकर तारीफ की

ये क्या! पाक सिंगर की मोहम्मद रफी से तुलना कर बैठे यो यो हनी सिंह

रैपर यो यो हनी सिंह

खास बातें

  • अपने रैप के लिए हैं मशहूर
  • इन दिनों बना रहे हैं कम गाने
  • जल्द ही सिंगल लॉन्च की है तैयारी
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह काफी समय से कोई सिंगल लेकर नहीं आए हैं. लेकिन वे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जरूर एक्टिव हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले कोक स्टूडियो-10 का एक गाना सुना और उस गाने में मौजूद तीन सिंगर्स में से एक की जमकर तारीफ की. कोक स्टूडियो पाकिस्तान के ‘तिनक धिन’ सॉन्ग को अली सेठी, अली हम्जा और वकार एहसिन ने गया था. रैपर हनी सिंह ने जैसे ही सॉन्ग को सुना तो उन्होंने तुरंत इसकी तारीफ अपने फेसबुक एकाउंट पर कर डाली. उन्होंने अली की तुलना मशहूर गायक मोहम्मद रफी से कर दी.


हनी सिंह ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखाः “कितना शानदार और मस्ती भरा गीत है. तीनों गायक बहुत बढ़िया हैं. लेकिन अली सेठी बेस्ट हैं. आप उनके टेक्सचर में रफी साब की झलक पा सकते हैं. अच्छा संगीत धर्म, भाषा या अन्य किसी सीमा को नहीं मानता है.” 

Video: हनी सिंह के गानों के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग



अली सेठी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर हनी की इस तारीफ के लिए आभार भी जताया है. उन्होंने लिखा है ‘महाराज.’
 


अली सेठी बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं. वे एक जाने पहचाने नॉवेलिस्ट और जर्नलिस्ट भी हैं. 'विशमेकर' उनकी पहला उपन्यासा था. उन्होंने मीरा नायर की ‘द रेलक्टेंट फंडामेंटेलिस्ट’ के गाने साथ गायकी में भी कदम रखा. उसके बाद से उन्होंने अपनी गायकी से भी लोगों का दिल जीता.

यह भी पढ़ेंःसलीम-जावेद की यादों में खोए फरहान अख्तर, साझा की यह पुरानी Photo

हनी सिंह खुद म्यूजिक प्रोड्यूसर रहे हैं, और उन्होंने ढेर सारे सिंगर्स को मौका दिया है. ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि भविष्य में दोनों की कोई जुगलबंदी देखने को मिले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com