Wedding Album: हल्दी-संगीत से मेहंदी तक, 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड को पत्नी बनाने जा रहे मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर पेशे से एयरहोस्‍टेस है. मिलिंद ने अपनी प्‍यार की यह कहानी सोशल मीडिया पर भी जगजाहिर की है. दोनों अक्‍टूबर 2016 से डेटिंग कर रहे हैं. दोनों की उम्र में 25 साल का अंतर है.

Wedding Album: हल्दी-संगीत से मेहंदी तक, 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड को पत्नी बनाने जा रहे मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन से 25 साल छोटी हैं अंकिता कवंर.

खास बातें

  • अलीबाग में हो रही मिलिंद और अंकिता की शादी
  • मिलिंद से 25 साल छोटी हैं अंकिता
  • अक्टूबर 2016 से रिलेशनशिप में कपल
नई दिल्ली:

इंडिया के टॉप मॉडल्स में से एक और फिटनेस फिक्र 52 वर्षीय मिलिंद सोमन गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी के समारोह अलीबाग में हो रहे हैं. 52 वर्षीय मिलिंद और उनकी 27 वर्षीय गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं. शनिवार सुबह से अंकिता और मिलिंद की शादी की तस्वीरें वायरल हुईं, जिनमें दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं. मेहंदी सेरेमनी के बाद इनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दोनों करीबियों के साथ शादी के फंक्शन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

52 का दूल्हा और 27 की दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर यूं नाचते आए नजर

देखें हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो...

 
 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on

 
 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on

 
 
 
 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on

 
...तो यहां शादी कर रहे हैं मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर! तस्वीरें दे रही हैं सबूत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर पेशे से एयरहोस्‍टेस है. मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की यह कहानी सोशल मीडिया पर भी जगजाहिर की है. दोनों अक्‍टूबर 2016 से डेटिंग कर रहे हैं. शनिवार सुबह जोड़ी की महंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ. इसके एक खास वीडियो में दोनों मस्ती में नाचते नजर आ रहे हैं. दोनों विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु (2017)' के गाने बन जा तू मेरी रानी.. गाने पर डांस कर रहे हैं.

देखें मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो...
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 
 
 
 
 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on

 
 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on


सुपरमॉडल रह चुके मिलिंद सोमन ने 1995 में अलिशा चिनाय के म्यूजिक वीडियो ‘Made In India’ के साथ दस्तक दी थी. अलिशा का ये गाना पूरे देश में गूंजा था, और मिलिंद पूरे देश में पहचाना हुआ नाम बन गए थे. 1995 में ही वे उस समय विवादों में आ गए थे जब टफ शूज के एड में वे मधु सप्रे के साथ अजगर लपेटे नजर आए थे. दोनों ने सिर्फ जूते पहन रखे थे और अजगर था. इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था. 

यह मिलिंद की दूसरी शादी है. इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन सिर्फ 3 साल ही चली और इनका अलगाव हो गया. मिलिंद सोमन दौड़ लगाने के अलावा फिल्मों में छोटे रोल करते नजर आए हैं. वे सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ में भी नजर आए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com