Mission Mangal Box Office Collection Day 15: तीसरे हफ्ते भी जारी है 'मिशन मंगल' का धमाका, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 15: तीसरे हफ्ते भी जारी है 'मिशन मंगल' का धमाका, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार की फिल्म का दमदार प्रदर्शन जारी

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' का दमदार प्रदर्शन जारी
  • मिशन मंगल ने तोड़ा आमिर खान और शाहरुख खान की फिल्म का रिकॉर्ड
  • महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई 'मिशन मंगल'
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 15: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है. 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने न सिर्फ रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है, बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान और शाहरुख खान की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने गुरुवार को दो से ढाई करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह 'मिशन मंगल' ने 15 दिन में 167 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. लेकिन आज बॉक्स ऑफिस पर 'साहो' रिलीज हो गई है, और इससे 'मिशन मंगल' की कमाई पर असर पड़ सकता है.

KBC 11 Written Update: संघर्ष भरे जीवन के बावजूद रंजीत कुमार ने इस तरह पूरे किये सपने, जीते इतने रुपये

'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की कमाई के आंकड़े देखकर कहा जा सकता है कि इसकी रफ्तार थोड़ी धीमी हुई है. लेकिन इसने अपने कंटेंट और कलाकारों की भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म को महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है. मंगलयान के बारे में बताने के साथ ही फिल्म महिला सशक्तिकरण का भी उदाहरण पेश करती है. 

इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' पर दिया जवाब, कहा- फिल्में करती हूं इसका मतलब यह नहीं...

Newsbeep

बता दें कि 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...