NDTV Khabar

'मोदी जी की बेटी' ने फिल्म बाजार में सभी का ध्यान खींचा, प्रकाश जावड़ेकर भी आए नजर

'मोदी जी की बेटी' (Modi Ji Ki Beti) नामक एक फिल्म निर्माणाधीन है. हालांकि, फिल्म का विषय क्या है इसकी जानकारी नहीं है लेकिन यह एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मोदी जी की बेटी' ने फिल्म बाजार में सभी का ध्यान खींचा, प्रकाश जावड़ेकर भी आए नजर

प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

'मोदी जी की बेटी' (Modi Ji Ki Beti) नामक एक फिल्म निर्माणाधीन है. हालांकि, फिल्म का विषय क्या है इसकी जानकारी नहीं है लेकिन यह एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है. इस फिल्म से एड बनाने वाले फिल्म मेकर एडी सिंह फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं. गोवा में चल रहे नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एनएफडीसी) के फिल्म बाजार में इसके शीर्षक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

Marjaavaan Box Office Collection Day 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट, जानें कुल कमाई

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) के साथ फिल्म बाजार के वेन्यू में मजाकिया और प्रेरक बातचीत के दौरान एडी सिंह ने बातचीत की. निर्देशक ने कहा, "उनसे और इंडस्ट्री के कुछ महान लोगों से मिलकर अच्छा लगा, इनमें वे भी शामिल थे जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं और उनके साथ काम करने को लेकर इच्छुक हूं."

आम्रपाली दुबे ने यूं चलाई बंदूक से गोली, इंटरनेट पर मच गई सनसनी- देखें धांसू Video


देखें वीडियो:

उन्होंने आगे कहा, "यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं अपनी कॉमेडी एक्शन फिल्म 'मोदी जी की बेटी' (Modi Ji Ki Beti) के बारे में सबको बता सका." फिल्म में कौन-कौन है इसका खुलासा होना अभी बाकी है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement