NDTV Khabar

धोनी ने बेटी जीवा के बालों को सुखाया, तो एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट बोलीं- हाय मैं मर जावां

आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सिर्फ मैच जिताने की जिम्मेदारी ही नहीं बल्कि उन्हें पिता होने का जिम्मा भी निभाना पड़ता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी ने बेटी जीवा के बालों को सुखाया, तो एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट बोलीं- हाय मैं मर जावां

अपनी बेटी का हेयर ड्राय करते हुए दिखे धोनी

खास बातें

  1. धोनी ने बेटी जीवा के सुखाए बाल
  2. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  3. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया कमेंट्स
नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सिर्फ मैच जिताने की जिम्मेदारी ही नहीं बल्कि उन्हें पिता होने का जिम्मा भी निभाना पड़ता है. बुधवार को हुए चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले में धोनी ने सुपरहीरो वाली पारी खेलकर न सिर्फ अपनी कप्तानी भूमिका निभाई बल्कि एक जिम्मेदार खिलाड़ी होने की सीख भी दी. ठीक उसी तरह धोनी अपने परिवार के लिए उतना ही केयर करते हैं जितना अपने टीम और देश के लिए. महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी बेटी का हेयर ड्रायर कर रहे हैं.

'अनुष्का के भाई' ने की धोनी की जमकर तारीफ, वीडियो डालकर किया हैरान

आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ 205 रनों का बड़ा टारगेट रखा था, जिसके बाद चेन्नई की खराब शुरुआत होने के बाद धोनी ने पूरी जिम्मेदारी निभाते हुए मैच खत्म किया. आज धोनी ने जब वीडियो पोस्ट किया तो उसमें उन्होंने लिखा, 'खेल खत्म, अच्छी नींद ली और अब वापस पिता की जिम्मेदारी.' इस वीडियो में धोनी खुद तैयार होने के बाद बेटी जीवा को तैयार करने में जुटे हैं.

धोनी हेयर ड्रायर के जरिए जीवा के बालों को सुखा रहे हैं. इस वीडियो पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स की बाढ़ आ गई. एक घंटे में वीडियो पर 12 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.
 
 

Game over, had a nice sleep now back to Daddy’s duties

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on


विराट कोहली को मिल सकता है 'राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड', बीसीसीआई ने भेजा नाम

टिप्पणियां
वीडियो में सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि धोनी के करीबियों ने तुरंत रिएक्शन दिए. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने कमेंट किया, जो उनकी काफी अच्छी दोस्त भी हैं. सपना ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, हाय मैं मर जावा. फिलहाल धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम ही एक्टिव रहते हैं और जब भी कोई फोटो या वीडियो डालते हैं वह काफी वायरल हो जाता है.

VIDEO: धोनी की तुफानी पारी की बदौलत CSK ने RCB को 5 विकेट से हराया

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement