महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग, यूट्यूब पर Video ने मचा दी धूम

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर फैन्स ने रैप सॉन्ग बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें कमाल का Video

महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग, यूट्यूब पर Video ने मचा दी धूम

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग

खास बातें

  • महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग
  • यूट्यूब पर वीडियो ने मचा दी धूम
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं. आए दिन फैन्स के बीच उन्हें लेकर दीवानगी देखने को मिल ही जाती हैं. अब फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Video) को लेकर एक रैप सॉन्ग (MS Dhoni Rap Song) बनाया, जिसकी धूम यूट्यूब पर मची हुई है. धोनी पर बना यह रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में धोनी के करियर की पूरी जर्नी भी दिखाई गई है. यह वीडियो वाकई शानदार हैं.

तेज बारिश में यूं झूमकर नाचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें Video

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Rap Song) पर बने इस रैप सॉन्ग को टीम स्टारडम एम्पायर के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. इस गाने को को अभी तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जे राज और सूरज टायलन ने इस गाने को बोल लिखे हैं और इसमें आवाज भी दी है. संजीव सुतर ने इस रैप सॉन्ग का संगीत दिया है और एलके इंटरटेनमेंट कंपनी ने इसे प्रोड्यूस किया है. फैन्स ने इस तरह महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को यह सौगात दी है. धोनी पर बना रैप सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Video: शेफाली जरीवाली के पति पराग त्यागी ने आसिम को दी पीटने की धमकी, तो फैन्स ने मुंबई पुलिस को कर दिया टैग

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद अभी तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. हाल ही में बीसीसीआई ने उन्हें अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया था. इस फैसले के बाद फैन्स काफी मायूस हो गए और सोशल मीडिया पर यह बहस चल पड़ी कि शायद धोनी का अंतरराष्ट्रीय करियर अब खत्म हो गया है. हालांकि, इसके कुछ दिन बाद धोनी झारखंड रणजी टीम के साथ नेट प्रेक्टिस भी करते दिखे थे. जानकार मान रहे हैं कि वो आईपीएल की तैयारियों में लगे हुए हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...