बॉलीवुड एक्टर का नेताओं पर तंज, कहा- बिना चुनाव मुकेश अंबानी को बना दें PM...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने अब ट्वीट कर कहा है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. इस तरह कमाल आर खान ने नेताओं पर तंज कसा है.

बॉलीवुड एक्टर का नेताओं पर तंज, कहा- बिना चुनाव मुकेश अंबानी को बना दें PM...

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • नेताओं और राजनीति पर कसा तंज
  • ट्वीट हो गया है वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) अपने पूरे उफान पर हैं और विभिन्न पार्टियों के नेता प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी जमकर प्रचार हो रहा है और नेता से लेकर अभिनेता तक हर कोई अपने तरीके से अपनी राय रख रहा है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) तो ट्विटर पर आईपीएल से लेकर राजनीति तक, हर चीज पर बहुत ही बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं. कमाल आर खान स्मृति ईराना से लेकर पीएन नरेंद्र मोदी को अपने ट्वीट्स पर निशाना बना चुके हैं और कन्हैया कुमार की जमकर तारीफ भी कर चुके हैं. कमाल आर खान (KRK) ने अब ट्वीट कर कहा है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. इस तरह कमाल आर खान ने नेताओं पर तंज कसा है.

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को लेकर ट्वीट किया हैः 'मुझे लगता है कि चुनाव के बिना ही मुकेश अंबानी को भारत का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. आखिरकार देश तो वही चला रहे हैं और वही चलाएंगे. फिर हमें अंबानी और हमारे बीच किसी कड़ी की क्या जरूरत है? उन्होंने बिना किसी मध्यस्थ के सीधे ही देश पर शासन करने दिया जाए.' कमाल आर खान (KRK) ने इस तरह राजनीति और नेताओं पर तंज कसा है.

RAW Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बिग बॉस के जरिये सुर्खियों में आए थे, और अपने एटीट्यूड की वजह से वे चर्चा में भी रहे थे. KRK 'देशद्रोही' नाम से फिल्म भी बना चुके हैं और इस फिल्म में वे लीड रोल में भी थे. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यूट्यूब (YouTube) पर एक फिल्म रिव्यू चैनल भी चलाते हैं जो काफी पॉपुलर है. अकसर कमाल बेबाक राय देते हैं, और इसी वजह से उनके ट्वीट और कमेंट वायरल हो जाते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...