NDTV Khabar

IPL में हारने के बाद मुंबई इंडियन्स के ड्रेसिंग रूम में ऐसे लगती है खिलाड़ी को फटकार- देखें Video

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League Season 12) के 12वें संस्करण में होने वाले मैचों के दो हफ्तों के शेड्यूल आ चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL में हारने के बाद मुंबई इंडियन्स के ड्रेसिंग रूम में ऐसे लगती है खिलाड़ी को फटकार- देखें Video

मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ियों की यूं लगती है क्लास

खास बातें

  1. IPL में मिलती है हार
  2. MI के ड्रेसिंग रूम में रहता है प्रेशर
  3. कोच यूं लगाते हैं खिलाड़ी को फटकार
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League Season 12) के 12वें संस्करण में होने वाले मैचों के दो हफ्तों के शेड्यूल आ चुके हैं. आईपीएल (IPL) पहला मैच 23 मार्च 2019 को चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच चेन्नई के स्टेडियम में होगा. इससे पहले मुंबई इंडियंस को लेकर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक फिल्म आने वाली है, जिसमें यह दिखलाया जाएगा कि आखिर मैच हारने या जीतने पर ड्रेसिंग रूम का कैसा माहौल रहता है. मुंबई इंडियन्स आईपीएल में तीन बार चैंपियन बन चुका है. आखिर मुंबई इंडियन्स क्यों इतनी मजबूत टीम मानी जाती है इसकी एक झलक नेटफ्लिक्स पर 1 मार्च को आने वाले वेब सीरीज से पता चल पाएगा. टीम के खिलाड़ी फील्ड के अलावा ट्रेनिंग, मीटिंग व प्रेसर के वक्त कैसी हालत हो जाती है, इन सबके बारे में भी दिखलाया जाएगा.

कपिल शर्मा शो से अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू को रिप्लेस किया? कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कही यह बात...


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

मुबंई इंडियन्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह दिखाया गया है कि आखिर बिहाइन्ड द सीन्स में क्या क्या होता है. बता दें, नेटफ्लिक्स (Netflix) की डॉक्यु सीरीज 'क्रिकेट फीवरः मुंबई इंडियंस (Cricket Fever: Mumbai Indians)' में मुंबई इंडियंस की आईपीएल-2018 की जर्नी को दिखाया जाएगा. IPL के इस सीजन में टीम को अपने 2017 के खिताब को डिफेंड करने के लिए मैदान में उतरना था.  मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जर्नी को दिखाने वाली इस डॉक्यु-सीरीज कोन्डे नेस्ट एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

मां के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए दीपिका पादुकोण ने किया कुछ ऐसा, फोटो हुआ वायरल

 

नेटफ्लिक्स (Netflix) से जुड़े सूत्र बताते हैं कि डॉक्यु सीरीज 'क्रिकेट फीवरः मुंबई इंडियंस (CRICKET FEVER: MUMBAI INDIANS)'की शुरुआत 2018 की IPL ऑक्शन से होगी, उस दौरान पूरी टीम एक जुट होती है और ये सीरीज IPL सीजन के खत्म होने पर समाप्त होगी. इस सीरीज में मुंबई इंडियंस टीम के ऊपर अपने फैन्स के प्रेशर और अपेक्षाओं के बोझ को भी दिखाया जाएगा. टीम के कप्तान रोहित शर्मा थे. मुंबई इंडियंस के मालिक नीता और आकाश अंबानी हैं. कोच श्रीलंकाई खिलाड़ी माहेला जयावर्दने. इस सीरीज का मजा 1 मार्च, 2019 को लिया जा सकेगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement