बीमारी से जूझ रहे Sanjay Dutt पहुंचे अस्पताल, बोले- मेरे लिए दुआ करो

बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इलाज के लिए मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे.

बीमारी से जूझ रहे Sanjay Dutt पहुंचे अस्पताल, बोले- मेरे लिए दुआ करो

घर से कोकिलाबेन अस्पताल के लिए रवाना होते एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt)

मुंबई:

बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के लिए मंगलवार को रवाना हुए. समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीट में यह जानकारी दी है. एएनआई के मुताबिक, संजय दत्त ने घर से निकलने के दौरान कहा कि "मेरी लिए दुआ करो." संजय दत्त के साथ उनकी पत्नी मान्यता में दिखाई दीं. वह हाल ही में अपने बच्चों के साथ दुबई से वापस लौटी हैं. संजय दत्ती की बहनें प्रिया और नम्रता भी मौजूद रहीं. बता दें कि हाल ही में संजय दत्त ने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी थी कि वह कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी ले रहे हैं. 

इस महीने की शुरुआत में सांस लेने में कठिनाई की शिकायत के बाद कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. हालांकि, इसके कुछ ही देर बाद संजय दत्त ने कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी लेने की घोषणा की थी. 

संजय दत्त के काम से ब्रेक लेने की घोषणा के एक दिन बाद उनकी पत्नी और फिल्म-निर्माता मान्यता दत्त ने कहा था कि संजय हमेशा से 'योद्धा रहे हैं और उन्होंने बड़ी से बड़ी मुश्किल को हराया है.  

मान्यता ने कहा, 'हमें इस मुश्किल समय से उबरने के लिए प्रार्थनाओं की आवश्यकता है. पिछले कुछ वर्षों में हमारे परिवार ने बहुत कुछ देखा है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह समय भी बीत जाएगा.' उन्होंने लोगों से संजय की सेहत के बारे में अटकलों से दूर रहने की अपील की. उन्होंने कहा, 'संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों का शिकार न हों बल्कि अपने प्यार और गर्मजोशी से हमारा समर्थन करें.'

Newsbeep

संजय दत्त ने पिछले मंगलवार को घोषणा की थी कि वह अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए काम से कुछ समय के लिए अवकाश लेंगे. उन्हें फेफड़े का कैंसर होने की अफवाहों के बीच उन्होंने अपने शुभचिंतकों से उनकी सेहत के बारे में अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध किया था. 

वीडियो: संजय दत्त की सेहत को लेकर पत्नी मान्यता दत्त की अपील, अफवाहों पर न करें भरोसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com