अमिताभ बच्चन ने नागपुर में शुरू की 'झुंड' की शूटिंग, 'सैराट' फेम नागराज मंजुले ने संभाला डायरेक्शन का जिम्मा

'फंड्री (Fandry)' और 'सैराट (Sairat)' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले मराठी फिल्मों के डायरेक्टर नागराज मंजुले (Nagraj Manjule) ने अपनी अगली फिल्म 'झुंड (Jhund)' की शूटिंग नागपुर में अमिताभ बच्चन के साथ शुरू कर दी है.

अमिताभ बच्चन ने नागपुर में शुरू की  'झुंड' की शूटिंग, 'सैराट' फेम नागराज मंजुले ने संभाला डायरेक्शन का जिम्मा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नागपुर में शुरू की 'झुंड' की शूटिंग

खास बातें

  • नागराज मंजुले की फिल्म है 'झुंड'
  • अमिताभ बच्चन हैं लीड रोल में
  • नागपुर में हो रही है शूटिंग
नई दिल्ली:

'फंड्री (Fandry)' और 'सैराट (Sairat)' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले मराठी फिल्मों के डायरेक्टर नागराज मंजुले (Nagraj Manjule) ने अपनी अगली फिल्म 'झुंड (Jhund)' की शूटिंग नागपुर में शुरू कर दी है. नागराज मंजुले की फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लीड रोल में हैं और सबकी निगाहें इस फिल्म पर टिकी हैं.  नागराज मंजुले  (Nagraj Manjule) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नागपुर में 'झुंड (Jhund)' की शूटिंग शुरू कर दी है. 

 


Bigg Boss 12: श्रीसंत को आया गुस्सा और 'बिग बॉस' में जड़ दिया रोहित के थप्पड़- देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने Twitter पर अपनी तस्वीरें साझा कर लिखा, "झुंड (Jhund) के लिए नागपुर में हूं. मराठी ब्लॉकबस्टर 'सैराट' के निर्देशक नागराज की पहली हिंदी फिल्म...आकर्षण का केंद्र और नागपुर भौगोलिक दृष्टि से भारत का केंद्र. दो धुरियों का मिलन."

2.0 Box Office Collection Day 5: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने 4 दिन में कमा डाले 400 करोड़, अब तक कमाए इतने करोड़

नागराज मंजुले के निर्देशन में बन रही 'झुंड (Jhund)' कथित तौर पर स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बारसे (Vijay Barse) के जीवन पर आधारित है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं. झुंड का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज, टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर तले सविता राज हीरेमठ, मंजुले और तांडव फिल्म एंटरटेंमेंट लिमिटेड कर रही है. अमिताभ सुजॉय घोष की 'बदला' में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू होंगी.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com