NDTV Khabar

तनुश्री दत्ता मामले पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सच आज भी नहीं बदला है...

यौन उत्पीड़न के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने सोमवार को बुलाया गया संवाददाता सम्मेलन रद्द कर दिया, लेकिन उन्होंने संक्षिप्त बातचीत में कहा कि 'सच आज भी नहीं बदलता है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तनुश्री दत्ता मामले पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सच आज भी नहीं बदला है...

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता मामले पर ये बात कही

खास बातें

  1. तनुश्री दत्ता ने लगाए हैं आरोप
  2. नाना ने कैंसल की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस
  3. संक्षेप में कही अपनी बात
नई दिल्ली: यौन उत्पीड़न के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने सोमवार को बुलाया गया संवाददाता सम्मेलन रद्द कर दिया, लेकिन उन्होंने संक्षिप्त बातचीत में कहा कि 'सच आज भी नहीं बदलता है.'  अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. मीडिया को कल रात नाना के बेटे मल्हार ने संदेश भेज कर संवाददाता सम्मेलन ना होने की जानकारी दी. संदेश में लिखा था, "इस समय संदेश भेजने के लिए क्षमा चाहता हूं, बस यह बताना चाहता हूं कि कल संवाददाता सम्मेलन नहीं होगा. कृपया यह संदेश मीडिया में आपके साथियों तक भी पहुंचाएं. आगे की कार्रवाई के बारे में आपको जल्द बताया जाएगा."

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, ट्रेजेडी किंग को हुआ है निमोनिया

लेकिन आज नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने मौजूद पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में इतना ही कहाः "मेरे वकील ने किसी से भी बात करने के लिए मना किया है. मुझे उनकी बात सुननी होगा. मैं वही बात कहूंगा जो दस साल पहले कही थी, सच अब भी नहीं बदला है."

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने बोला 'कपड़े उतारकर नाचो'

अभिनेता के वकील ने तनुश्री दत्ता पर झूठा आरोप लगाने का इल्जाम लगाते हुए उन्हें (दत्ता को) कानूनी नोटिस भेजा था. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा था कि पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बदसलूकी की थी और उन्होंने यह मुद्दा उठाया भी लेकिन नाना के खिलाफ कदम नहीं उठाया गया बल्कि उन्हें ही फिल्म से बाहर निकाल दिया गया.

तनुश्री दत्ता ने भी नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’के निर्देशक तथा निर्माता के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज कराया है. 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे पाटेकर शनिवार को ही मुंबई लौटे हैं.

टिप्पणियां
(इनपुटः PTI)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement