NDTV Khabar

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, लगाये थे ये आरोप

तनुश्री ने नाना पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक विशेष गाने की शूटिंग के दौरान अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, लगाये थे ये आरोप

तनुश्री दत्ता (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नाना पाटेकर कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
  2. नाना ने कहा- जो झूठ है, वह झूठ है
  3. जोधपुर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग करके लौटे नाना
मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने शनिवार को अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई. उनका आरोप है कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मनोज कुमार शर्मा ने बताया, ‘‘तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ हमारे पास शिकायत दर्ज कराई. अब तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.'' हाल ही में एक साक्षात्कार में दत्ता ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने उनके साथ ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक विशेष गाने की शूटिंग के दौरान अभद्र व्यवहार किया था.

जोधपुर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग करके शनिवार को वापस लौटे नाना पाटेकर ने यहां हवाई अड्डा के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं 10 साल पहले कह चुका हूं कि यह झूठ है. अब जो झूठ है, वह झूठ है.''


यह भी पढ़ें :तनुश्री दत्ता के आरोप पर बोले अन्नू कपूर: आरोप सही तो सजा मिलनी चाहिए, चाहे वह नाना पाटेकर, या नरेंद्र मोदी क्यों न हों
 


नाना आठ अक्टूबर को उपनगरीय अंधेरी स्थित अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन करेंगे. पाटेकर के वकील ने दत्ता से माफी मांगने को कहते हुए कानूनी नोटिस भेजा है.

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर सोनम कपूर आईं आगे, लिखा- मुझे तनुश्री की बात पर भरोसा है...

तनुश्री की मानें तो फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर वह सोलो आइटम नंबर की शूटिंग करने आई थीं. तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे. उन्होंने प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी तनुश्री की बात पर विश्वास नहीं किया. इतना ही नहीं शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते वक्त उनपर हमला भी हुआ था. फिर पुलिस ने आकर तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था.

तनुश्री दत्ता फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के स्पेशल नंबर में नजर आने वाली थी. कथित तौर पर नाना पाटेकर द्वारा कथित तौर पर हुए दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी.

बता दें, साल 2004 में 'मिस इंडिया' का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'ढोल', 'गुड बॉय बेड बॉय', 'स्पीड' जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थीं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement