हार्दिक पंड्या के साथ नताशा ने शेयर की Romantic फोटो, लोग बोले- 'अय्यर और बबीता...'

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

हार्दिक पंड्या के साथ नताशा ने शेयर की Romantic फोटो, लोग बोले- 'अय्यर और बबीता...'

नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • नताशा स्टानकोविक के साथ हार्दिक पांड्या ने शेयर की फोटो
  • बोले- ताउम्र तुम्हीं रहोगी मेरी Valentine
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा: "मेरी वैलेंटाइन जीवन के लिए." हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर  नताशा स्टानकोविक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

i2tm5hr8

नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) और  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर सगाई की थी, जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी सुर्खियों में आ गई थी. इससे पहले भी दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. वहीं, नताशा स्टानकोविक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के साथ- साथ वो एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई हैं. 

अमिताभ बच्चन ने फिर किया ट्वीट, लिखा- 'कोई अगर आपके अच्छे कार्य पर संदेह करता है तो...'

वहीं, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं और फिलहाल एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या को इंडिया ए की टीम में न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी शामिल किया गया था. लेकिन बाद में खबर आई थी कि वो अभी पूरी तरह से फिट नहीं है. इस खबर के बाद खूब विवाद हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...