NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने लंच डेट पर नीतू कपूर संग किया कुछ ऐसा, फैन्स का आया जबरदस्त Reaction

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. ऋषि (Rishi Kapoor) जहां ट्वीटर के जरिए लोगों से संवाद करते हैं तो वहीं नीतू (Neetu Kapoor) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने लंच डेट पर नीतू कपूर संग किया कुछ ऐसा, फैन्स का आया जबरदस्त Reaction

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. लंच डेट पर गए थे नीतू और ऋषि कपूर
  2. इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  3. सोशल मीडिया ने दिया जबरदस्त रिएक्शन
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. ऋषि (Rishi Kapoor) जहां ट्वीटर के जरिए लोगों से संवाद करते हैं तो वहीं नीतू (Neetu Kapoor) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं. इसी कड़ी में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटो डाली जिसे देखने के बाद उनके फॉलोअर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. ये तस्वीर है एक लंच डेट की. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) लंच डेट के लिए गए थे. जहां ऋषि फोन पर व्यस्त दिखाई दिए. इस दौरान नीतू ने एक सेल्फी लेकर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि शादी के 38 साल बाद जब आप लंच डेट पर जाते हैं तो कुछ ऐसा होता है नजारा, पति फोन पर व्यस्त हैं और मैं सेल्फी ले रही हूं. 

मनीष मल्होत्रा की 29 साल पुरानी फोटो वायरल, पूजा बेदी संग यूं कराया था फोटोशूट- देखें Pic

फोटो में साफ दिख रहा है कि ऋषि (Rishi Kapoor) इस बात से बेखबर हैं कि उनकी तस्वीरें खीची जा रही हैं. वो तसल्ली से फोन पर अपनी नजरे लगाए बैठे हैं तो वहीं नीतू  Neetu Kapoor) का  पूरा ध्यान सेल्फी लेने पर है. ऋषि कपूर के इस एक्शन पर लोगों के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमारी जनरेशन का रिश्ता था इसलिए 38 साल तक टिक गया, नहीं तो... 

अनिल कपूर ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात, सोशल मीडिया पर फैन्स से शेयर की बात

n401eoj8

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि हमारी शादी को तो सिर्फ 6 साल हुए हैं लेकिन इस तकनीक ने हमें  इतना व्यस्त कर दिया है कि हम खुद अपनी जिंदगी के रोमांस को खत्म करते जा रहे हैं.        

olh0l05

 ऋषि ने 1970 में 'मेरा नाम जोकर' से फिल्म से डेब्यू किया था और इस फिल्म को उनके पापा राज कपूर ने बनाया था. ऋषि कपूर इसके बाद 'बॉबी', 'खेल खेल में', 'कभी कभी', 'कर्ज', 'अमर अकबर एंथनी', 'हम किसी से कम नहीं', 'रफू चक्कर', 'बोल राधा बोल', 'फना', 'लव आजकल' और 'कपूर एंड संस' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऋषि कपूर 2018 की काफी सराही गई फिल्मों 'मुल्क' और '102 नॉट आउट' में भी नजर आए थे. यही नहीं, हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म 'राजमा चावल' रिलीज हुई है. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement