Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मेहंदी के समय कुछ इस अंदाज में नजर आईं नेहा धूपिया, देखें Photos

नेहा धूपिया और अंगद बेदी 10 मई को दिल्ली में विवाह बंधन में बंध गए हैं, और इस तरह दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करके सबको हैरत में डाल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेहंदी के समय कुछ इस अंदाज में नजर आईं नेहा धूपिया, देखें Photos

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली में शादी कर ली.

नई दिल्ली:

नेहा धूपिया और अंगद बेदी 10 मई को दिल्ली में विवाह बंधन में बंध गए हैं, और इस तरह दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करके सबको हैरत में डाल दिया. नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया के जरिये किया और अपनी शादी की फोटो डाली. लेकिन अब धीरे-धीरे नेहा धूपिया और अंगद बेदी की तस्वीरें आनी शुरू हो गई हैं. नेहा धूपिया की मेहंदी की तस्वीर सामने आई है, इस फोटो में वो हंसती हुई नजर आ रही हैं, और उनके हाथों में मेहंदी लग रही है.

Neha Dhupia Marries Angad Bedi: 37 की उम्र में नेहा बनीं दुल्हन, इनसे शादी कर चौंकाया

नेहा धूपिया ने मेहंदी के मौके पर मसाबा गुप्ता का नीले रंग का हैरिटेड फिश खादी का काफ्तान पहन रखा था और इस लेबल की ओर से नेहा धूपिया को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं भी दी गई हैं.

 

पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के सुपुत्र अंगद बेदी ने मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग भी कर रखी है. अंगद युवा तेवरों वाली 'फालतू'  फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अंगद 'उंगली', 'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म 'सूरमा' है.

अंगद बेदी की हुईं नेहा धूपिया, देखें शादी का 1st Video और Wedding Album

टिप्पणियां

नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. 2003 में नेहा ने 'कयामत' फिल्म के साथ फिल्म करियर की शुरुआत की. नेहा ने टीवी पर भी हाथ आजमाया है और इन दिनों वे रोडीज कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दीपिका पादुकोण ने कहा, "इश्‍क करना खता है तो सजा दो मुझे...", TikTok पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisement