Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ को मिली जबरदस्त सफलता, तो शेयर किया धमाकेदार डांस वीडियो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ को मिली जबरदस्त सफलता,  तो शेयर किया धमाकेदार डांस वीडियो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ को मिली जबरदस्त सफलता
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया डांस वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगिंग के अलावा अपने डांस और कॉमेडी स्किल्स के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने सुपरहिट गाने पर धमाकेदार डांस किया है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर उनके इस वीडियो को 12 लाख 87 हजार बार से ज्यादा देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ का यह डांस वीडियो इतना कमाल का है कि फैन्स बार-बार इसे देख रहे हैं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का 'पूछदा ही नहीं' (Puchda Hi Nahin) सॉन्ग हाल ही में 30 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर गया. उन्होंने इसी खुशी में यह डांस वीडियो पोस्ट किया है. उनका 'पूछदा ही नहीं' सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया था. नेहा कक्कड़ के इस गाने में एक्टर रोहित खंडेलवाल (Rohit Khandelwal) भी नजर आए.

सारा अली खान समुद्र में यूं चिल करती आईं नजर, अब वायरल हो रही हैं Photo

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...