NDTV Khabar

नोरा फतेही को टक्कर देने आई थीं 'नच बलिए' की कंटेस्टेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

नताशा स्तानकोविच (Natasa Stankovic) ने शो के सेट पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उन्हीं के गाने पर टक्कर देने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोरा फतेही को टक्कर देने आई थीं 'नच बलिए' की कंटेस्टेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को टक्कर देने आई थीं 'नच बलिए (Nach Baliye)' की कंटेस्टेंट

खास बातें

  1. नोरा फतेही को टक्कर देने आई थी 'नच बलिए 9' की कंटेस्टेंट
  2. शो में दोनों ने मचाया खूब धमाल
  3. नोरा फतेही और नताशा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस का कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन 'नच बलिए 9 (Nach Baliye)' की कंटेस्टेंट नताशा स्तानकोविच (Natasa Stankovic) ने इस बात को गलत साबित करने की कोशिश की थी. दरअसल, नताशा स्तानकोविच (Natasa Stankovic) ने शो के सेट पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उन्हीं के गाने पर टक्कर देने की कोशिश की थी. लेकिन शो में दोनों नाचने में इतने मगन हो गए कि उन्होंने अपने डांस से ही पूरे शो में ही धमाल मचा दिया. इतना ही नहीं, नताशा स्तानकोविच (Natasa Stankovic) ने नोरा फतेही  (Nora Fatehi) के साथ बेली डांस करते हुए यह साबित कर दिया कि वह डांस में काफी दमदार हैं. 

गोविंदा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- विश्वास नहीं करना तो...



'साकी-साकी' गाने पर नोरा फतेही  (Nora Fatehi) और नताशा स्तानकोविच (Natasa Stankovic) का डांस देखने लायक था. दोनों ने डांस के दौरान अपनी एनर्जी से साबित कर दिया कि डांस में नोरा फतेही के साथ-साथ अब  नताशा स्तानकोविच को पछाड़ना काफी मुश्किल है. बता दें कि  नताशा स्तानकोविक नोरा फतेही की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं. सेट पर दोनों का एक साथ डांस देखना काफी दिलचस्प था. 

तैमूर अली खान पानी में कर रहे थे मस्ती, सोशल मीडिया पर Viral हो गया उनका क्यूट अंदाज

टिप्पणियां

नोरा फतेही  (Nora Fatehi) ने 'बिग बॉस 9' से लोकप्रियता हासिल की थी, और उसके बाद 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग ने तो उन्हें बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग के लिए पसंदीदा बना दिया है. जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नोरा फतेही का डांस कमाल का था. कुछ ऐसा ही जलवा उन्होंने हाल ही में आए 'साकी साकी' गाने में भी दिखाया है. खास बात तो यह है कि दिलबर के बाद 'साक-साकी' गाने का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि सोशल मीडिया पर अकसर लोग इस पर वीडियो बनाते और डांस करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं 'नच बलिए 9' की बात करें तो इसमें सभी जोड़ियां जी-तोड़ मेहनत करके अपनी जगह बनाने में लगी हुई हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement