Nach Baliye 9: 'नच बलिए' के सेट पर नोरा फतेही ने अपने डांस से मचाया तहलका, देखें धांसू Video

Nach Baliye 9: बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है, इस वीडियो में नोरा अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं.

Nach Baliye 9: 'नच बलिए' के सेट पर नोरा फतेही ने अपने डांस से मचाया तहलका, देखें धांसू Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'नच बलिए 9' के सेट पर नजर आईं नोरा फतेही
  • सोशल मीडिया पर छाया नोरा का जादू
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में 'नच बलिए (Nach Baliye)' के सेट पर पहुंची, इस दौरान उन्होंने सेट पर खूब मस्ती की. अब शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में जहां नोरा फतेही अपने सुपहिट गाने 'साकी-साकी (Saki Saki)' पर डांस करती नजर आ रही हैं तो वहीं तुलसी कुमार गाना गाते नजर आ रही है. एक्ट्रेस नोरा फतेही शो के दौरान अपने डांस मूव्स से काफी तहलका मचा रही हैं. नोरा फतेही का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी कहर बरपा रहा है, उनका ये वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी के सवालों पर लगाया फुल स्टॉप, कहा-तमाशा क्यों करना: जानिए क्या है माजरा...

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस देखकर शो की जज रवीना टंडन भी काफी एक्साइटिड हो जाती हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नोरा फतेही ने नियॉन ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप पहना है और साथ ही ब्लैक और नियॉन ग्रीन कलर का ट्राउजर पहना है. नोरा इन कपड़ों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. हाल ही में नोरा फतेही का 'साकी-साकी' गाना रिलीज हुआ था, जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली.

Box Office Collection: 'हॉब्स एंड शॉ' ने की धमाकेदार ओपनिंग, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

बता दें नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस के सीजन 9 से काफी फेमस हुई थीं. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई थी, जिसके बाद बॉलीवुड की कई फिल्मों में नोरा फतेही ने स्पेशल सॉन्ग किए. नोरा ने 'सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)' में 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग किए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...