NDTV Khabar

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अटकलें हुईं साफ, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलकर की बात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मीडिया को दिये इंटरव्यू में अपनी शादी के सभी सवालों पर रोक लगा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अटकलें हुईं साफ, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलकर की बात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी शादी पर की खुलकर बातचीत

खास बातें

  1. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपनी शादी की अटकलों को किया साफ
  2. मीडिया को दिये इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने की खुलकर बातचीत
  3. अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं मलाइका अरोड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिलेशन के वजह से काफी सुर्खियां बटोरते हैं. दोनों के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के जन्मदिन पर उनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए अपना प्यार भी जाहिर किया था. इसके बाद से ही दोनों शादी के सवालों में भी घिर गए थे, लेकिन अब मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) ने मीडिया को दिये इंटरव्यू में इन सभी सवालों पर रोक लगा दी है. मलाइका ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी को लेकर अभी कोई भी बात नहीं हो रही है. 

दोस्त संग यूं 'फ्रेंडशिप डे' मना रही हैं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्यूट फोटो


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में अपनी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी की सारी अटकलों को दूर कर दिया है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि खुशी मन की एक स्थिति है, ऐसे में तमाशा क्यों करना. हां मैं खुश हूं और इसके लिए इतना स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है. यहां अंत में आकर हर कोई आपकी शादी के बारे में ही अनुमान लगता है. बोलने के लिए इस प्रकार के अनुमानों से किसी को भी नहीं बख्शा जाता है. जैसा कि हमने कहा, शादी पर किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हो रही है."

Happy Friendship Day 2019: फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर इन जबरदस्त डायलॉग्स से करें दोस्ती को बयां

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने एक और इंटरव्यू में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और खुद के रिलेशन पर खुलकर बातचीत की थी. इस इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा था, "शादी अभी नहीं होने वाली है. आप निश्चिंत रहिये, मैं किसी को भी शॉक नहीं होने दूंगी. अगर ऐसा कुछ रहा तो मैं आपको इस बारे में पहले ही सूचित कर दूंगी."

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के डांस ने एक बार फिर मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अलावा खुद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपनी शादी को लेकर मीडिया से बातचीत की थी. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अभी शादी नहीं करने वाले हैं. अगर वह शादी करेंगे तो इस बारे में खुलकर बात करेंगे. उनके पास अपनी शादी को छुपाने का कोई कारण नहीं है. अगर वह अभी कुछ नहीं छिपा रहे तो वह अपनी शादी को भी नहीं छिपाएंगे. 

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement