Nach Baliye 9: शो के सेट पर नोरा फतेही ने लगाई ऐसी आग, खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी बजाई तालियां: Video वायरल

Nach Baliye 9: नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अदाएं डांस के मशहूर शो 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' में भी तड़का लगाने वाली हैं.

Nach Baliye 9: शो के सेट पर नोरा फतेही ने लगाई ऐसी आग, खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी बजाई तालियां: Video वायरल

'नच बलिए 9' के सेट पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने लगाई 'नच बलिए 9' में आग
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का डांस देख रवीना टंडन ने भी बजाई तालियां
  • नोरा फतेही का डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) जहां भी जाती हैं अपनी अदाओं से धमाल मचा देती हैं. अब नोरा फतेही  (Nora Fatehi) की यह अदाएं डांस के मशहूर शो 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' में भी तड़का लगाने वाली हैं. दरअसल, इस बार नोरा फतेही 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के सेट नजर आएंगी, जहां पहुंचने के बाद उन्होंने अपने डांस का जबरदस्त जलवा दिखाया है. इतना ही नहीं, 'दिलबर' गाने पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस इतना शानदार रहा है कि खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस और शो की जज रवीना टंडन ने भी उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाई हैं. नोरा फतेही का यह जबरदस्त डांस नच बलिए 9 के सेट पर आग लगाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब तहलका मचा रहा है. 

हेमा मालिनी बनीं 'राधा', लाल जोड़ा पहन 'हरी भजन' पर किया ऐसा डांस कि पलकें झपकाना भूल गए लोग, देखें VIDEO


स्टार प्लस के ट्विटर एकाउंट पर रिलीज हुए 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) शो के सेट पर धमाका करने पहुंचेंगी. वीडियो में नोरा फतेही व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. इसके अलावा बेली डांस करते हुए नोरा फतेही के डांस स्टेप और उनके मूव्स भी तारीफ के लायक हैं. इस वीडियो को स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, "दिलबर..दिलबर..नोरा फतेही, बेली डांस की रानी यहां हैं."

Bigg Boss 13: सलमान खान का ऑनस्क्रीन 'बेटा', बन सकता है 'बिग बॉस 13' का हिस्सा, जानिए कौन है ये नया सदस्य

बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाला 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' शो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. इस बार शो में 5 एक्स जोड़ियों और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. 'नच बलिए 9' को रवीना टंडन जज करती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...