हेमा मालिनी बनीं 'राधा', लाल जोड़ा पहन 'हरी भजन' पर किया ऐसा डांस कि पलकें झपकाना भूल गए लोग, देखें VIDEO

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने तीज के एक दिन पहले मथुरा में आयोजित होने वाले झूलन उत्सव के दौरान श्री राधा रमण मंदिर में जबरदस्त नृत्य प्रस्तुत करते हुए अराधना की.

हेमा मालिनी बनीं 'राधा', लाल जोड़ा पहन 'हरी भजन' पर किया ऐसा डांस कि पलकें झपकाना भूल गए लोग, देखें VIDEO

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मथुरा में हरि भजन पर किया नृत्य

खास बातें

  • मथुरा के मंदिर में हेमा मालिनी ने किया नृ्त्य
  • हेमा मालिनी का डांस देख नजर नहीं हटा पा रहे थे लोग
  • रेड लहंगा पहन राधा बनी थीं हेमा मालिनी
नई दिल्ली:

उत्तर भारत का खास पर्व हरियाली तीज (Hariyali Teej) सुहागनों के लिए जरूरी त्योहारों में से एक होता है. इस त्योहार पर भगवान शिव और देवी पार्वती की पूजा की जाती है. इस त्योहार को बॉलीवुड एक्ट्रेस से नेता बनीं हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी बड़े ही खास तरीके से मनाया है. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने तीज के एक दिन पहले मथुरा में आयोजित होने वाले झूलन उत्सव के दौरान श्री राधा रमण मंदिर में जबरदस्त नृत्य प्रस्तुत करते हुए अराधना की. इस नृत्य के दौरान हेमा मालिनी (Hema Malini) ने राधा का रूप अपनाया हुआ था, साथ ही हरि बोल के संकीर्तन पर उन्होंने शानदार नृत्य प्रस्तुत करके वहां मौजूद भक्तों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस से फिर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

हेमा मालिनी (Hema Malini) के नृत्य का वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसके अलावा वीडियो में नजर आ रहा है कि हेमा मालिनी का यह नृत्य देखने के लिए मंदिर में भी भक्तों की भीड़ लग गई थी. नृत्य में हेमा मालिनी ने पिंक और लाल लहंगा पहना था, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं. हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब हेमा मालिनी राधा बनकर नृत्य करती दिखाई दी हैं. अक्सर वह जन्माष्टमी के मौके पर भी श्री कृष्ण की अराधना में नृत्य करती दिखाई देती रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने दिखाया ऐसा अंदाज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप...देखें Video

बता दें कि हेमा मालिनी (Hema Malini) ने एक्टिंग के साथ ही अब राजनीति की दुनिया में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. 2019 के आम लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने भाजपा की तरफ से मथुरा की सीट पर अपनी जीत दर्ज की थी. कुछ ही दिन पहले उन्होंने बीजेपी के सदस्यों के साथ संसद के बाहर झाड़ू भी लगाई थी, जिसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com