नोरा फतेही ने रेगिस्तान में यूं किया तूफानी डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में रेगिस्तान में धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस डांस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं.

नोरा फतेही ने रेगिस्तान में यूं किया तूफानी डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • रेगिस्तान में किया तूफानी डांस
  • नजरें हटाना हुआ मुश्किल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) रेगिस्तान में डांस से कहर बरपा रही हैं. नोरा फतेही के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और इस वीडियो ने भी धूम मचा दी है. इस वीडियो में उनका नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड में अपने डांस नंबर से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही  (Nora Fatehi Dance) ने इस वीडियो में जबरदस्त डांस किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी ने साड़ी पहन स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अपनी बैली डांस (Belly Dance) के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा. इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नोरा फतेही वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड में ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

कपिल शर्मा के शो पर फिर उड़ा अर्चना पूरन सिंह का मजाक, बोले- सेट पर पनीर बना है ना इसलिए...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी मुख्य निभाई थी. नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगी.  नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने खूब धूम मचाई थी. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...