नोरा फतेही ने 'एक तो कम जिंदगानी' पर फिर किया धमाकेदार डांस, यूं दिखा धमाकेदार अंदाज- देखें वायरल वीडियो

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही फिल्मों से इतर सोशल मीडिया पर भी मचा रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने 'एक तो कम जिंदगानी' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने 'एक तो कम जिंदगानी' पर फिर किया धमाकेदार डांस, यूं दिखा धमाकेदार अंदाज- देखें वायरल वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने डांस से मचाया तहलका

खास बातें

  • नोरा फतेही के डांस ने मचाया धमाल
  • वीडियो में दिखा नोरा फतेही का शानदार अंदाज
  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस और अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस की वजह से नोरा फतेही ने बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बना ली है. किसी भी फिल्म में नोरा फतेही का स्पेशल सॉन्ग धमाल मचाकर रख देता है. ऐसा ही धमाल नोरा फतेही फिल्मों से इतर सोशल मीडिया पर भी मचा रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने 'एक तो कम जिंदगानी' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही का डांस देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. 

करण जौहर पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...देखें Tweet


नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए साझा किया है. वीडियो में नोरा फतेही के डांस स्टेप और उनकी एनर्जी देखने लायक है. अपने डांस के दमपर एक्ट्रेस ने उनके साथ मौजूद दो दिग्गज डांसर्स को भी कड़ी टक्कर दी है. वीडियो में नोरा फतेही व्हाइट टॉप और स्काइब्लू पैंट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी क्लासी लग रहा है. वहीं, बात करें नोरा फतेही के हाल ही में आए गाने एक तो कम जिंदगानी की तो यू-ट्यूब पर गाने को अब तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिए लोग नोरा फतेही की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Housefull 4 की कास्ट के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सदस्यों ने खड़ी की मुश्किलें, दिया ये धमाकेदार चैलेंज

बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये नया सॉन्ग, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सूतारिया की फिल्म 'मरजावां (Marjaavan)' में नजर आएगा. इस फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है, और इसमें रितेश देशमुख विलेन के रोल में दिख रहे हैं. मरजावां 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. वैसे इन दिनों नोरा फतेही का डांस अधिकतर फिल्मों में देखने को मिल रहा है. नोरा फतेही श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...