नोरा फतेही के तूफानी डांस ने मचाई धूम, जोरदार डांस हुआ वायरल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने यह धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है. देखें VIDEO

नोरा फतेही के तूफानी डांस ने मचाई धूम, जोरदार डांस हुआ वायरल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का धमाका

खास बातें

  • नोरा फतेही के तूफानी डांस ने मचाई धूम
  • 'गरमी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिर से अपने धमाकेदार डांस से कहर बरपा दिया है. उनका यह डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नोरा फतेही ने इस वीडियो में 'गरमी' सॉन्ग पर डांस किया है. उन्होंने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम से 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, फैन्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो जाते हैं.

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की 'तान्हाजी' बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अपनी बैली डांस (Nora Fatehi Belly Dance) के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में भी नजर आई थीं. 

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ को भी गईं भूल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गई और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से धमाल मचाना शुरू कर दिया. अब उनकी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर है, जिसमें उनका बेहतरीन डांस दर्शकों को देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...