Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ को भी गईं भूल- देखें Video

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) हाउस में एंट्री करने जा रहे हैं.

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ को भी गईं भूल- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल
  • सिद्धार्थ को भी भूलीं शहनाज गिल
  • बिग बॉस 13 का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शनिवार को वीकेंड का वार आता है, और इस दिन सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों की खबर लेने आते हैं. लेकिन बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) हाउस में एंट्री करने जा रहे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुद को गौतम गुलाटी की फैन बताती हैं और उनके लिए क्रेजी नजर आती हैं, उनका यह क्रेजीपन शनिवार के एपिसोड में भी देखने को मिलेगा.

Chhapaak Box Office Collection Day 8: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' नहीं मान रही हार, कमाए इतने करोड़

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट एपिसोड में गौतम गुलाटी घर में एंट्री मारेंगे तो शहनाज गिल की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) को घेर लेंगी और शहनाज का क्रेजीपन देखकर वह हैरान रह जाएंगे. इस तरह गौतम गुलाटी की एंट्री घर में नया तूफान लाएगी लेकिन गौतम गुलाटी की यह एंट्री कोई आसान नहीं रहने वाली है. 

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की 'तान्हाजी' बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

वैसे भी बिग बॉस के वीकेंड का वार में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की किस्मत का फैसला भी होगा. सलमान खान मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हुई लड़ाई का निबटारा करेंगे, और बताएंगे कि बिग बॉस हाउस से बाहर कौन होगा. वैसे गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) सलमान खान की फिल्म 'राधे (Radhe)' में भी नजर आएंगे. इस तरह गौतम गुलाटी का एक नया लुक देखने को मिलेगा, वैसे भी बिग बॉस के मजबूत खिलाड़ी अकसर सलमान खान की फिल्मों में नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...