नोरा फतेही ने 'साकी-साकी' गाने पर यूं लगाए ठुमके, Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने डांस से कहर बरपा दिया है.

नोरा फतेही ने 'साकी-साकी' गाने पर यूं लगाए ठुमके, Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल
  • साकी-साकी गाने पर किया डांस
  • 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी यूनिक डांसिंग की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. नोरा फतेही का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने डांस से कहर बरपा दिया है. नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. नोरा फतेही दरअसल जॉन अब्राहम (John Abraham) की आगामी फिल्म 'बटला हाउस'  में एक 'साकी-साकी' (Saki Saki) गाने पर डांस नंबर कर रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस गाने में जबरदस्त डांस से धमाका कर दिया है. उनके इस वीडियो को 9 लाख 87 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Super 30 Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने ली धमाकेदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड में धमाकेदार डांस से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'बटला हाउस' में नोरा फतेही भी नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेलर के शुरुआत में ही बता दिया जाता है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि जॉन अब्राहम अपनी बेगुनाही और बटला हाउस एनकाउंटर को सही साबित करने में काफी जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं. नोरा फतेही इन दिनों ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अपने क्रश के साथ रचाई शादी, Photos सोशल मीडिया पर वायरल


बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस के सीजन 9 से काफी फेमस हुई थी. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई. नोरा ने फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद नोरा एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग में नजर आईं. हाल ही में नोरा सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...