नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा है Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा है Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल
  • 'एक तो कम जिंदगानी' सॉन्ग पर किया डांस
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धमाकेदार डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. उन्होंने  'एक तो कम जिंदगानी' सॉन्ग पर अपने डांस का जलवा बिखेरा है. नोरा फतेही के डांस वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं नोरा फतेही का यह डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो ने कहर बरपा दिया है. नोरा फतेही का यह डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को दखने के बाद लोग कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

आयुष्मान के साथ शाहिद कर रहे थे मजाक, तभी शाहरुख ने सिर पर फोड़ दी बोतल-देखें Throwback Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को उन्होंने कुछ ही दिन पहले शेयर किया है. इस डांस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. अपनी बैली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. वैसे भी उनका कोई भी वीडियो धमाल मचाने के लिए जाना जाता है.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर फिदा हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'तुमसे शादी करने को तैयार हूं...'

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...