Video: नोरा फतेही ने वरुण धवन को दिखाया ऐसा धांसू डांस, नर्वस होकर कर बैठे कुछ ऐसा...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में बड़ा धमाल करने जा रही हैं. नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे वरुण धवन को अपने डांस के हुनर दिखा रही हैं.

Video: नोरा फतेही ने वरुण धवन को दिखाया ऐसा धांसू डांस, नर्वस होकर कर बैठे कुछ ऐसा...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस को देखकर वरुण धवन (Varun Dhawan) कर बैठे कुछ ऐसा

खास बातें

  • वरुण धवन का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा फतेही को देखकर हुए इम्प्रेस
  • 'स्ट्रीट डांसर' में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को अपने कमाल के डांस मूव्ज के लिए पहचाना जाता है, और उनके सुपरहिट डांस की वजह से ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 'दिलबर गर्ल' भी कहा जाता है. नोरा फतेही अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ बड़ा धमाल करने जा रही हैं. नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ Twerk Dance कर रही हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) भी उनका ये डांस देखकर हैरान रह जाते हैं. यही नहीं, इस वीडियो में एक लड़की और भी है. दोनों ही जोरदार डांस करती हैं तो वरुण धवन (Varun Dhawan) भी उनसे इम्प्रेस हो जाते हैं, और उन्हीं की तरह डांस करने की कोशिश कर ते हैं. लेकिन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वाकई कमाल का है. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 13: 'टोटल धमाल' में अजय, माधुरी, अनिल का धांसू कॉम्बिनेशन, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

URI Box Office Collection Day 61: विक्की कौशल की 'उरी' 250 करोड़ के करीब, अब तक कमाए इतने करोड़

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के सेट का है. वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)'को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और यह भी डांस आधारित फिल्म है. 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)'3डी फिल्म है. पहले इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ को कास्ट करने की बात आई थी. लेकिन 'रेस 3' के बाद सलमान खान पहले फिल्म से पीछे हटे और फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया. 

सोमी खान का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल, बोलीं- 'मेरे सामने तुम्हारे साथ फ्लर्ट कर रही थी...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और प्रभु देवा (Prabhu Deva) भी नजर आएंगे. नोरा फतेही की 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' 9 नवंबर को रिलीज होगी. लेकिन नोरा और वरुण के इस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...