क्रिसमस पर नोरा फतेही नए अंदाज में आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

क्रिसमस (Christmas 2019) के मौके पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो जमक धूम मचा रहा है.

क्रिसमस पर नोरा फतेही नए अंदाज में आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही ने मचाई धूम
  • क्रिसमस पर नए अंदाज में आईं नजर
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

क्रिसमस (Christmas 2019) का त्योहार पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के कलाकार भी जमकर जश्न मना रहे है. क्रिसमस पर बॉलीवुड कलाकारों के कई वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं. अब डांस सनसनी नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) की नया ही अंदाज नजर आ रहा है. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आने लगे हैं. नोरा फतेही के नए अंदाज ने धूम मचा दी है.

रिक्शे पर निकली निरहुआ की बारात, खुशी से यूं झूम उठीं आम्रपाली दुबे- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दो दिन पहले ही उन्होंने अपना यह वीडियो शेयर किया है. नोरा फतेही इस वीडियो में ब्लैक कलर के जैकेट में नजर आ रही हैं और उनके पीछे क्रिसमस ट्री बना हुआ है. नोरा फतेही वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंवेंट्स के वीडियो शेयर करती हैं.

पारस छाबड़ा बिना विग के 'बिग बॉस 13' के घर में घूमते दिखे, खूब वायरल हो रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी मुख्य निभाई थी. नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) में भी नजर आएंगी.  नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने खूब धूम मचाई थी. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...