पारस छाबड़ा बिना विग के 'बिग बॉस 13' के घर में घूमते दिखे, खूब वायरल हो रहा Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

पारस छाबड़ा बिना विग के 'बिग बॉस 13' के घर में घूमते दिखे, खूब वायरल हो रहा Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पारस छाबड़ा का वीडियो वायरल
  • बिना विग के घूमते दिखे पारस छाबड़ा
  • वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Bioss 13) इन दिनों खुब सुर्खियों में है. इस शो के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अब इस शो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और वो वीडियो है कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिना विग पहने नजर आ रहे हैं. एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के एक हालिया वीडियो में (Paras Chhabra Video) को 'बिग बॉस' के घर में वॉशरूम एरिया के आसपास विग के बिना देखा जा रहा है.

रिक्शे पर निकली निरहुआ की बारात, खुशी से यूं झूम उठीं आम्रपाली दुबे- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Bioss 13) के पहले के एक एपिसोड में भी काम के दौरान (Paras Chhabra) अपने विग को संभालते नजर आए थे. यह वीडियो भी वायरल हुई थी और सोशल मीडिया पर पारस को जमकर ट्रोल भी किया गया था. एक यूजर ने ट्विटर पर इस वीडियो को साझा कर इसके कैप्शन में लिखा था, "जब मीठा हैशटैगपारसछाबड़ा की विग उड़ गई थी." वैसे भी जब से बिग बॉस 13 की शुरुआत हुई है तभी से पारस छाबड़ा के विग की खबर सुर्खियों में है.

Bigg Boss में अरहान के सिर पर लगी चोट तो गुस्से में बेकाबू हुईं रश्मि देसाई और कर बैठीं कुछ ऐसा- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Bioss 13) के घर में इन दिनों पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती जहां सुर्खियों में है तो वहीं शहनाज गिल (Shehnaz Gill) उनसे उखड़ी नजर आ रही हैं. 'बिग बॉस 13' का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है. फिलहाल यह शो फिर से चर्चा में बनी हुई है कि क्योंकि घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झगड़े की वजह से घर का माहौल बहुत बिगड़ गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...