PMC बैंक क्राइसिस पर एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- गहने बेचकर चलाना पड़ रहा है खर्च...

पीएमी बैंक घोटाले (PMC Bank Crisis) का बुरा प्रभाव टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) पर भी पड़ा है. इस घोटाले ने उनकी जिंदगी में तूफान ला दिया है, यहां तक कि नुपुर को अपना गुजारा करने के लिए अपने गहने तक बेचने पड़ रहे हैं.

PMC बैंक क्राइसिस पर एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- गहने बेचकर चलाना पड़ रहा है खर्च...

पीएमसी बैंक घोटाले की वजह से एक्ट्रेस नुपुर अलंकार को झेलनी पड़ रही हैं मुसीबतें

खास बातें

  • पीएमसी बैंक घोटाले ने इस एक्ट्रेस की जिंदगी बनाई मुश्किल
  • एक्ट्रेस को गहने बेच कर करना पड़ रहा है गुजारा
  • इंटरव्यू में एक्ट्रेस का छलका दर्द
नई दिल्ली:

पीएमसी बैंक घोटाले (PMC Bank Crisis) ने इसके ग्राहकों की जिंदगी पूरी तरह बदलकर रख दी है. पुलिस जांच के मुताबिक बैंक को 11 साल में करीब 4300 करोड़ से ज्यादा का चूना लग चुका है. बैंक में हुए इस घोटाले ने इसके ग्राहकों की जिंदगी पूरी तरह से बदल कर रख दी है. क्योंकि वित्तीय गड़बड़ी के चलते आरबीआई (RBI) ने खाताधारकों के पैसे निकालने की एक सीमा तय कर दी है. आम लोगों के साथ इसका असर टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) पर भी पड़ा है. इस घोटाले ने उनकी जिंदगी में तूफान ला दिया है, यहां तक कि नुपुर को अपना गुजारा करने के लिए अपने गहने तक बेचने पड़ रहे हैं. यह बात नुपुर अलंकार ने खुद टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताई. 

उर्वशी रौतेला को देख ऑडियंस में मच गया हल्ला, फिर स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस- देखें Video

अपनी परेशानियों के बारे में नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने बताया, 'घर पर पैसे न होने के कारण, सभी अकाउंट फ्रीज कर देने की वजह से मेरे पास गहने बेचने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था. यहां तक कि मैने अपने साथी अभिनेता से 3,000 हजार रुपये उधार लिए. किसी दूसरे ने मुझे 500 रुपये ट्रांसफर किए. इसके अलावा, मैंने अपने दोस्तों से भी 50,000 हजार रुपये उधार लिए. अभी तक यह भी नहीं पता चल पाया है कि इस समस्या का समाधान कब होगा और हमें डर भी है कि कहीं हम अपना पैसा न खो दें.'

निक जोनास ने किया प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky is Pink' का रिव्यू, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

इंटरव्यू के दौरान नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने कहा, 'मैं एक बड़े वित्तीय संकट से गुजर रही हूं. दूसरे बैंकों में भी मेरे खाते हैं, लेकिन मैंने उन सब को इस बैंक में ट्रांसफर कर दिया था. मुझे क्या पता था कि मेरे परिवार की और मेरी जमापूंजी बैंक में इस तरह फंस जाएगी. मैं पैसों के बिना अपना जीवन कैसे गुजार सकती हूं? क्या मुझे अपने घर को गिरवी रखना चाहिए? मेरी मेहनत की कमाई पर ही इतनी रोकथाम क्यों? मैंने पूरी शिद्दत के साथ इनकम टैक्स अदा किया है, तो मुझे इस चीज से क्यों गुजरना पड़ रहा है?' नुपुर ने बातचीत में बताया कि उनका क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड कुछ काम नहीं कर रहा है. 

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'भाग खेसारी भाग' ने मचाई धूम, ट्रेन की पटरियों पर यूं भागते आए नजर

Newsbeep

नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने आगे बताया, 'सबसे बुरी चीज यह है कि मैं अभी कोई लोन लेने की स्थिति में भी नहीं हूं. जिस पल मैंने टेलीकॉलर्स से कहा कि मेरा खाता पीएमसी बैंक में है तो उन्होंने उसी वक्त फोन काट दिया.' बता दें कि नुपुर अलंकार अपने करियर के दौरान 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' और 'घर की लक्ष्मी बेटियां' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...