NDTV Khabar

Birthday Bash: अभिषेक बच्‍चन और अराध्‍या ने बनाया है ऐश्वर्या राय के बर्थडे का यह प्‍लान

, 'पिछले साल ऐश्वर्या ने 100 ऐसे बच्‍चों की सर्जरी के लिए पैसा दिया था, जो जन्‍म से ही भंगु तालु के साथ पैदा हुए हैं. इस साल भी ऐश्वर्या गरीब बच्‍चों को भोजन कराएंगी.'

601 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Birthday Bash: अभिषेक बच्‍चन और अराध्‍या ने बनाया है ऐश्वर्या राय के बर्थडे का यह प्‍लान
नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस और बच्‍चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्‍चन आज अपना 44वां बर्थडे मना रही हैं और ऐसे में उनके पति अभिषेक बच्‍चन और उनकी बेटी अराध्‍या ने उनके लिए एक खास बर्थडे सरप्राइज प्‍लान किया है. मिड डे की खबर के अनुसार ऐश्वर्या के बर्थडे पर कोई बड़ी पार्टी तो नहीं होगी, लेकिन पापा अभिषेक और बेटी अराध्‍या ने ऐश के लिए स्‍पेशल प्‍लानिंग की है. दरअसल पिछले साल मार्च में ऐश्वर्या के पिता का निधन हो गया था और इसलिए इस साल भी वह अपना बर्थडे ज्‍यादा धूमधाम से नहीं मना रही हैं. मिड डे ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है, 'अभिषेक और अराध्‍या ने ऐश्वर्या का पसंदीदा केक ऑर्डर किया है और यह केक बच्‍चन परिवार के सभी सदस्‍य मिलकर आज शाम को काटेंगे.' खबर के अनुसार अभिषेक अपनी पत्‍नी के साथ एक डिनर भी प्‍लान कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: लव-ब्रेकअप से शादी तक, 20 Photos में देखें ऐश्वर्या राय बच्चन की ग्लैमरस लाइफ

सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन के बेटे अभिषेक बच्‍चन से ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी और शादी के 5 साल बाद उनकी बेटी अराध्‍या का जन्‍म हुआ जो अब 5 साल की है. अराध्‍या का बर्थडे भी मम्‍मी के बर्थडे महीने यानी नवंबर में ही आता है. अराध्‍या 16 नवंबर को 6 साल की हो जाएगी. जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या आज का दिन अपनी मां वृंदा राय के साथ बिताएंगी और उनसे मिलने जाएंगी. मिड डे की खबर के अनुसार ऐश्वर्या आज सिद्धिविनायक मंदिर भी जा सकती हैं, जहां वह अक्‍सर जाती हैं.
 
abhishek bachchan aishwarya rai instagram

यह भी पढ़ें:  दीपिका पादुकोण से ऐश्वर्या-माधुरी तक, जब भंसाली की एक्ट्रेसेस ने पहना इतना भारी-भरकम लहंगा

सूत्र के मुताबिक, 'पिछले साल ऐश्वर्या ने 100 ऐसे बच्‍चों की सर्जरी के लिए पैसा दिया था, जो जन्‍म से ही भंगु तालु के साथ पैदा हुए हैं. इस साल भी ऐश्वर्या गरीब बच्‍चों को भोजन कराएंगी.'

यह भी पढ़ें: मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आराध्या बच्चन ने सेलिब्रेट किया दशहरा, देखें Photos

इस बीच इंडस्‍ट्री में ऐश्वर्या के दोस्‍तों जैसे करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर जन्‍मदिन की बधाई दी है.
 
 

Happy birthday my darling Ash!!!!!.....

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


 

Happy Happy Birthday beautiful #Aishwarya have a wonderful year ahead

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on


याद दिला दें कि ऐश्वर्या राय बच्‍चन ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली ऐश्वर्या हिंदी समेत कई भाषा की फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक के साथ 7 साल में 'ढाई अक्षर प्रेम के'(2000), 'कुछ ना कहो'(2003), 'बंटी और बबली'(2005), 'उमराव जान'(2005), 'धूम-2'(2006), और 'गुरु'(2007) को मिलाकर 6 फिल्मों में काम किया है, शादी के बाद भी जोड़ी एक साथ कई फिल्मों में दिखीं.

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन को दादासाहेब एक्सिलेंस अवॉर्ड



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement