Saaho: श्रद्धा कपूर के बर्थ-डे पर रिलीज हुआ साहो का नया टीजर, प्रभास ने शेयर किया Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के 32वें बर्थ-डे के मौके पर साहो (Saaho) का दूसरा टीजर रिलीज हुआ.

Saaho: श्रद्धा कपूर के बर्थ-डे पर रिलीज हुआ साहो का नया टीजर, प्रभास ने शेयर किया Video

Shraddha Kapoor के बर्थ-डे पर रिलीज हुआ Saaho का नया टीजर

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के 32वें बर्थ-डे के मौके पर साहो (Saaho) का दूसरा टीजर रिलीज हुआ. इस टीजर में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की झलक देखने को मिल रही है. साधारण लुक के साथ श्रद्धा (Shraddha Kapoor) का इसमें एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. आंखों में गुस्सा और हाथों में बंदूक लिए श्रद्धा (Shraddha Kapoor) काफी इंप्रेसिव नजर आ रही हैं. इस टीजर में बाहुबली स्टार (Bahubali) प्रभास (Prabhas) भी दिखाई दे रहे हैं. जोकि खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे. फिल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. 

Baaghi 3: 'बागी 3' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, Tiger Shroff की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

शेड्स ऑफ साहो (Shades Of Saaho) का इससे पहले भी एक टीजर रिलीज हुआ था. वो टीजर प्रभास (Prabhas) के 39वें जन्मदिन 23 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) के जन्मदिन के मौके पर प्रभास ने इस वीडियो को शेयर किया है. जो दोनों ही कलाकारों की जबरदस्त बॉन्डिंग को दर्शाता है. प्रभास (Prabhas) के जन्मदिन पर श्रद्धा ने भी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें प्रभास और श्रद्धा साथ दिखाई दिए थे. श्रद्धा के करियर के लिहाज से इस फिल्म को काफी अहम माना जा रहा है. श्रद्धा (Shraddha Kapoor)ने इससे पहले भी कई फिल्मों में अपना लोहा मनवाया है लेकिन प्रभास के साथ उनकी यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल के दर्शकों को भी इंतजार करवा रही है. यह फिल्म हिंदी और तेलगू दोनों भाषाओं में शूट की जा रही है. 

बाहुबली प्रभास को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजे तिल-गुड़ के लड्डू, जानें क्या है खास वजह...

Bollywood 2019: वुमन पॉवर का रहेगा बोलबाला.. दीपिका, कंगना, जाहन्वी, श्रद्धा यूं करेंगी प्रहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'साहो' (Saaho) में प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के अलावा नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), मंदिरा बेदी (Mandira Bedi), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. टी-सीरीज और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है.