Padma Awards 2020: बॉलीवुड से कंगना रनौत, करण जौहर और अदनान सामी को मिला 'पद्म श्री' सम्मान

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut), फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) और फिल्म निर्माता एकता कपूर को कला के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने के लिए पद्म श्री (Padma Shri Award) से सम्मानित किया गया है.

Padma Awards 2020: बॉलीवुड से कंगना रनौत, करण जौहर और अदनान सामी को मिला 'पद्म श्री' सम्मान

Padma Shri Awards 2020: कंगना रनौत और करण जौहर के अलावा इन्हें मिला अवॉर्ड

खास बातें

  • बॉलीवुड से कंगना रनौत और करण जौहर को मिला पद्म श्री
  • अदनान सामी और सुरेश वाडेकर को भी मिला पद्म श्री
  • कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut), फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) और फिल्म निर्माता एकता कपूर को कला के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने के लिए पद्म श्री (Padma Shri Award) से सम्मानित किया गया है. भारत सरकार ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार को पद्म पुरस्कारों की घोषणा की. लोकप्रिय गायक अदनान सामी और सुरेश वाडेकर को भी पद्म श्री से सम्मानित किया गया. कंगना ने कहा, "मैं बहुत आभारी हूं और सम्मानित महसूस कर रही हूं. यह सम्मान देने के लिए मैं इस देश का धन्यवाद करती हूं और मैं यह सम्मान अपना सपना पूरा करने की हिम्मत दिखाने वाली हर महिला को समर्पित करती हूं. हर बेटी को. हर मां को और देश का भविष्य बदलने वाले महिलाओं के सपनों को समर्पित करती हूं."

तैमूर अली खान Peepa Pig को देख लगे उछलने, तो मम्मी करीना कपूर बोलीं- पीछे देखो, पीछे...देखें Video

उनकी फिल्म पंगा शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी को अभिनेत्री पर गर्व है. उन्होंने लिखा, "बहुत कम लोग ऐसे हैं जिनमें सिर्फ खुद के लिए नहीं बल्कि दूसरों के लिए भी दूरदृष्टि है. कंगना कई चुनौतियों और सीमित सहयोग के बावजूद अपने समर्पण और कठोर परिश्रम के सहारे खुद यहां तक आईं हैं." अश्विनी ने कहा, "इससे हमारे प्यारे देश की कई महिलाएं निडर होकर अपने चुने हुए रास्ते पर चलने के लिए सशक्त होंगी."

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

एकता कपूर को ना सिर्फ टीवी और सिनेमा पर बल्कि डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म्स पर भी महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए याद किया जाता है। एक निर्माता, कंटेंट निर्माता के तौर पर कपूर को भी यह सम्मान दिया गया और वे इससे बहुत खुश हैं. वहीं फिल्म निर्माता करण जौहर भी यह सम्मान पाकर गद्गद हैं. उन्होंने कहा, "यह बहुत कम होता है जब मैं निशब्द हो जाऊं, लेकिन ये वही मौका है. पद्म श्री.. देश के सर्वोच्च सम्मानों में से एक को प्राप्त करना कितने सम्मान की बात है. मैं इस वक्त कई भावनाओं के अभिभूत हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com