तैमूर अली खान Peepa Pig को देख लगे उछलने, तो मम्मी करीना कपूर बोलीं- पीछे देखो, पीछे...देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छोटे नवाबजादे पीपा पिग को देखकर खुशी से उछलते हुए नजर आ रहे हैं.

तैमूर अली खान Peepa Pig को देख लगे उछलने, तो मम्मी करीना कपूर बोलीं- पीछे देखो, पीछे...देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • पीपा पिग को देखकर उछलने लगे तैमूर
  • मम्मी करीना कपूर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. तैमूर के फोटो और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब एक बार फिर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Video) अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, करीना कपूर के साहबजादे पीपा पिग (Peepa Pig) को देखकर इतने खुश हुए कि वह उछलने लगे. जिस पर करीना कपूर उन्हें बार-बार पीछे देखने के लिए कहती हैं. 

Republic Day पर ऋषि कपूर ने सरकार से की अपील, बोले- हमें भी परेड में शामिल होने का...

#peppapiglive #TaimurAliKhan #kareenakapoor

A post shared by Taimur Ali KhanUrmi (@taimuralikhanworld) on


अब सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तैमूर अली खान पीपा पिग को देखकर उछल रहे हैं, तो वहीं करीना कपूर, तैमूर को फोटोग्राफर्स की तरफ देखने के लिए बोल रही हैं. वहीं जब पीपा पिग (Peepa Pig) तैमूर का हाथ पकड़ लेता है, तो छोटे नवाबजादे फोटोग्राफर्स की तरफ देखते हैं. तैमूर अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Tanhaji Box Office Collection Day 16: अजय देवगन की फिल्म का 16वें दिन भी जारी रहा धमाल, अब तक किया इतना कलेक्शन


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. अब जल्द ही करीना  'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर आमिर खान के साथ नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...