NDTV Khabar

Padmaavat हुई बॉक्स ऑफिस पर हिट, शाहिद कपूर ने यूं मनाया बेटी के साथ जश्न

फिल्म 'पद्मावत' में चित्तौड़ के राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाकर तारीफें बटोर रहे शाहिद कपूर ने रविवार को बेटे मीशा कपूर के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें बाप-बेटी की जोड़ी देखते ही बन रही है.

207 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat हुई बॉक्स ऑफिस पर हिट, शाहिद कपूर ने यूं मनाया बेटी के साथ जश्न

बेटी मीशा कपूर के साथ शाहिद कपूर.

खास बातें

  1. देशभर में अब तक 83 करोड़ कमा चुकी 'पद्मावत'
  2. 'पद्मावत' की सक्सेस से खुश शाहिद ने साझा की बेटी के साथ क्यूट फोटो
  3. सोशल मीडिया पर वायरल शाहिद-मीशा की फोटो
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. कई राज्यों में बैन होने के बावजूद फिल्म देश-विदेश में बेहतरीन कमाई कर रही है. प्रेड प्रिव्यू को मिलाकर फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में अब तक 83 करोड़ रु. का नेट कलेक्शन कर डाला है. भारी विवाद के बाद रिलीज हुई इस फिल्म की शानदार कमाई ने फिल्ममेकर्स के साथ स्टार्स के चेहरों पर भी मुस्कान ला दी है, इसका अंदाजा आप शाहिद कपूर की लेटेस्ट फोटो से लगा सकते हैं.

Padmaavat Box Office Collection Day 3: थमने को तैयार नहीं 'पद्मावत' की रफ्तार, जानें अब तक की कमाई

फिल्म 'पद्मावत' में चित्तौड़ के महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाकर तारीफें बटोर रहे शाहिद कपूर ने रविवार को बेटे मीशा कपूर के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें बाप-बेटी की जोड़ी देखते ही बन रही है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी संडे." महज एक घंटे के भीतर फिल्म को साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स और चार हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.


'पद्मावत' को लेकर शाहिद कपूर का आया बयान, कहा 'शुरू से कह रहा हूं कि...'
 

 

Happy Sunday.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

करणी सेना और अन्य राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के वजह से शाहिद इस फिल्म को प्रमोट नहीं कर पाए. हालांकि, दर्शकों और स्टार्स से मिल रही तारीफ का उन्होंने ट्विटर पर शुक्रिया अदा किया है.   

'पद्मावत' में निगेटिव रोल करके छाए रणवीर सिंह, रिलीज के बाद पहली बार बोली ये बात

टिप्पणियां

शाहिद फिल्म 'पद्मावत' में महाराज रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. बुधवार को मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 के दौरान अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ मौजूद रहे शाहिद ने फिल्म 'पद्मावत' को लेकर देश भर में फैली अशांति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि फिल्म में राजपूतों के गौरव को जिस तरह से पेश किया गया है उससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है.
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फिल्म में अपने पति के काम की प्रशंसा करते हुए मीरा ने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म राजपूत संस्कृति और परंपरा को श्रद्धांजलि है. मैं फिल्म में शाहिद द्वारा निभाए गए किरदार पर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं. उन्होंने इस किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. इस फिल्म में उन्हें देखना बहुत ही शानदार है. मैंने बिना किसी भेदभाव के महसूस किया है कि फिल्म में उन्हें देखना सबसे बेहतरीन है." 

VIDEO: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement