'पद्मावत' में निगेटिव रोल करके छाए रणवीर सिंह, रिलीज के बाद पहली बार बोली ये बात

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया कि 'पद्मावत' में खिलजी की भूमिका निभाने से पहले बहुत से लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए.

'पद्मावत' में निगेटिव रोल करके छाए रणवीर सिंह, रिलीज के बाद पहली बार बोली ये बात

खास बातें

  • 'पद्मावत' में रणवीर की खिलजी की भूमिका
  • फिल्म के डायरेक्टर हैं संजय लीला भंसाली
  • रिलीज के बाद रणवीर पहली बार बोले
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया कि 'पद्मावत' में खिलजी की भूमिका निभाने से पहले बहुत से लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए. उनकी इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन धमाकेदार शुरुआत की. निर्माता भंसाली प्रोडक्शन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'पद्मावत' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 19 करोड़ रुपये कमाए. रणवीर की पिछली फिल्म 'गुंडे' ने पहले दिन 16.12 करोड़ रुपये की कमाई की थी और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ने 16 करोड़ रुपये कमाए थे.

Padmaavat Box Office Collection Day 2: दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई, खिलजी की एक्टिंग से रणवीर सिंह की वाहवाही

उन्होंने कहा, मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं. मैं आभारी हूं कि सभी ने मेरे अभिनय को सराहा. आलोचकों ने भी सराहना की है कि रणवीर ने अपने प्रदर्शन के जरिए बॉलीवुड को सबसे अच्छा खलनायक दिया है. वहीं अभिनेता ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे पद्मावत का प्रस्ताव मिला तो ज्यादातर लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए. 

Republic Day 2018: बिग बी से लेकर रणवीर सिंह तक, बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ यूं किया विश

उन्होंने कहा, लेकिन मैंने खिलजी को एक चुनौती की तरह लिया और मैं यह चुनौती लेना चाहता था। मैं संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण और अपनी मन की आवाज पर चला कि मैं खिलजी के किरदार में क्या खास दे सकता हूं. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी.

Newsbeep

VIDEO: थोड़ी लंबी लेकिन रोमांटिक कॉमेडी 'बरेली की बर्फी'

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...