PadMan Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार का जलवा बरकरार, कमाई 50 करोड़ पार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'पैडमैन' ने मंगलवार (13 फरवरी) को 6.12 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है, इसी के साथ फिल्म की 5 दिन की कमाई 52.04 करोड़ रु. हो चुकी है. 

PadMan Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार का जलवा बरकरार, कमाई 50 करोड़ पार

5 दिन में 50 करोड़ रु. से ज्यादा कमा चुकी 'पैडमैन'

खास बातें

  • 5 दिन में 50 करोड़ पार 'पैडमैन' की कमाई
  • मंगलवार को फिल्म के खाते में आए 6.12 करोड़ रु.
  • 60 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

'पैडमैन' भले ही अक्षय कुमार की कमजोर फिल्म साबित हुई हो, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वीकएंड पर 40 करोड़ बटोरने के बाद फिल्म ने शुरुआती 5 दिन में 50 करोड़ रु. कमा लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार (13 फरवरी) को 6.12 करोड़ रु. का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म की 5 दिन की कमाई 52.04 करोड़ रु. हो चुकी है. 

अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म बनी 'पैडमैन', कमाई के मामले में Flop फिल्मों से भी पीछे

9 फरवरी को रिलीज हुई 'पैडमैन' ने पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 13.68 करोड़, तीसरे दिन 16.11 करोड़ और चौथे दिन 6.12 करोड़ रु. का कलेक्शन किया. 60 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय कुमार की एनेर्जेटिक एक्टिंग की वजह से लोगों में सेनिटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता भी देखने को मिली. 

वीकएंड के बाद जानें सोमवार को कितना कमा पाई 'पैडमैन'



तीन दिन में 'पैडमैन' ने निकाली लागत, जानें अक्षय कुमार की फीस

'पैडमैन' की खास बात ये है कि निर्देशक आर बाल्की ने इसकी कहानी अच्छे से पर्दे पर उतारी है. फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. 'पैडमैन' की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े, पत्ते और राख का इस्तेमाल करती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com