NDTV Khabar

'पैडमैन' के डायरेक्टर ने अक्षय को फिल्म से बड़ा बताया, कहा- फिल्म में अक्षय नहीं तो...

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार नाम से मशहूर अक्षय की अगली आने वाली फिल्म 'पैडमैन' में पगले हीरो का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर आर बाल्की काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पैडमैन' के डायरेक्टर ने अक्षय को फिल्म से बड़ा बताया, कहा- फिल्म में अक्षय नहीं तो...

खास बातें

  1. पैडमैन के डायरेक्टर आर बाल्की ने दिया बयान
  2. 'अक्षय नहीं होंगे तो लोग यह फिल्म किसके लिए देखेंगे'
  3. 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार नाम से मशहूर अक्षय की अगली आने वाली फिल्म 'पैडमैन' में पगले हीरो का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर आर बाल्की काफी उत्साहित दिख रहे हैं. उनका कहना है कि अक्षय कुमार फिल्म के लिए बिल्कुल सही शख्स हैं. अगर फिल्म में अक्षय नहीं होंगे तो लोग यह फिल्म किसके लिए देखेंगे. आर बाल्की ने बुधवार को फिल्म के एक गाने के लांच के दौरान अक्षय, उनकी वाइफ व फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना और अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ मौजूद थे. उनसे 'पैडमैन' जैसी फिल्म में 'खिलाड़ी' अभिनेता को लिए जाने के बारे में पूछा गया.

इस पर बाल्की ने कहा कि अक्षय ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं हूं कि वह फिल्म में यह भूमिका निभाएं. मेरे दिमाग में पहली बार यही आया कि इसलिए तो लोग फिल्म देखेंगे. उन्होंने कहा कि अक्षय यह भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति हैं और उस समय केवल हमें मुरुगनाथम के जीवन बारे में पता था.

हमें यह भी नहीं पता था कि इस पर फिल्म कैसे बनेगी. 'पैडमैन' बाल्की द्वारा निर्देशित हिंदी कॉमेडी फिल्म है. इसमें अक्षय, सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'

(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement